Bengaluru: सिक्योरिटी गार्डों ने बैंक कर्मचारी को चोर समझकर मार डाला, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

Bengaluru: सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एचएएल पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर दो सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें लगा कि अभिनाश चोर हो सकता है।

Bengaluru Security guards kill bank employee mistaking him for thief, police arrest both
सिक्योरिटी गार्डों ने बैंक कर्मचारी को चोर समझकर मार डाला। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • बेंगलुरु में बैंक कर्मचारी की हत्या
  • दो सिक्योरिटी गार्डों ने बैंक कर्मचारी को चोर समझकर मार डाला
  • पुलिस ने दोनों सिक्योरिटी गार्डों को किया गिरफ्तार

Bengaluru: बेंगलुरु में ओडिशा के रहने वाले एक बैंक कर्मचारी की कथित तौर पर दो सुरक्षा गार्डों ने हत्या कर दी थी। दरअसल सुरक्षा गार्डों ने बैंक कर्मचारी को चोर समझ लिया था, जो बेंगलुरु के मराठहल्ली इलाके में एक अपार्टमेंट परिसर के अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था। अधिकारियों ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी।

बेंगलुरु में दो सिक्योरिटी गार्डों ने बैंक कर्मचारी को चोर समझकर मार डाला 

मृतक की पहचान ओडिशा के रहने वाले 27 साल के अभिनाश पथी के रूप में हुई है। वह एक प्राइवेट बैंक में काम करता था और ट्रेनिंग के लिए बेंगलुरु आया था। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने बड़े भाई के दोस्तों के कमरे में रह रहा था। दो सुरक्षा गार्डों की पहचान श्यामनाथ रे और अजीत मुरा के रूप में की गई है। दोनों 24, एचएएल में आनंद नगर के रहने वाले हैं। दोनों को बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Udaipur Killing: कन्हैयालाल हत्याकांड में एनआईए की सातवीं गिरफ्तारी, रियाज अटारी का करीबी फरहाद गिरफ्तार

अभिनाश 3 जुलाई की देर रात अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी के लिए निकला था। लौटते समय उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया और वह मराठाहल्ली के वंशी सिटाडेल अपार्टमेंट में फ्लैट से भटक गया। हालांकि 4 जुलाई को लगभग 2 बजे अभिनाश अपार्टमेंट (वंशी सिटाडेल) का पता लगाने में कामयाब रहा और सुरक्षा गार्डों से बचने के लिए गेट से कूद गया। 

पुलिस ने दोनों सिक्योरिटी गार्डों को किया गिरफ्तार

इस बीच नाइट ड्यूटी पर तैनात दो सुरक्षा गार्ड श्यामनाथ और अजित ने उसे अपार्टमेंट में घुसने से रोकने की कोशिश की और उससे डिटेल मांगी। जब अभिनाश जवाब देने और ये साबित करने में नाकाम रहा कि उसका दोस्त वहां रहता है, तो दोनों सुरक्षा गार्डों ने श्यामनाथ और अजित ने कथित तौर पर उस पर लोहे की रॉड से हमला किया, जिससे हमले के दौरान उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं। बाद में उसकी मौत हो गई।

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में कमरे में मिला युवती का शव, साथ रहने वाला युवक गायब, हत्या की आशंका

वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एचएएल पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर दो सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें लगा कि अभिनाश चोर हो सकता है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पुलिस को बताया कि जब मृतक ने उसे अपार्टमेंट में प्रवेश करने से रोका तो उसने झगड़ा करने की भी कोशिश की।


 

अगली खबर