Bihar: पूर्णिया में ड्रग्स के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता पर चलाई गोली, बाइक में लगाई आग

Bihar: आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Bihar Son fires at father for not paying for drugs in Purnea
ड्रग्स के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता पर चलाई गोली। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बिहार में बेटे ने पिता पर चलाई गोली
  • ड्रग्स के लिए पैसे नहीं देने पर चलाई गोली
  • आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया

Bihar: बिहार के पूर्णिया जिले में ड्रग्स के लिए पैसे देने से मना करने पर एक युवक ने अपने ही पिता को मारने के प्रयास में कथित तौर पर उन पर गोलियां चला दीं। नशे के आदी आरोपी युवक ने अपने घर के बाहर एक बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। आरोपी के पिता हीरालाल साह किसी तरह जान बचाकर घर से फरार हो गए और सीधे पूर्णिया के रूपौली थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी।

बिहार के पूर्णिया में ड्रग्स के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता पर चलाई गोली

ठोढ़ी के पास लगाई राइफल की नाल और चला दी गोली...सिर के उड़ गए परखच्चे, आगरा में मुख्य आरक्षी ने की आत्महत्या

इंडिया टुडे की खबर की मुताबिक सूचना मिलने पर महादेव कामत अपनी टीम के साथ घर पहुंचे और आरोपी युवक रंजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बारे में बात करते हुए कामत ने कहा कि आरोपी रंजन को नशे की लत है और उसने अपने पिता से ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे मांगे थे, जिसे उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद गुस्से में आकर रंजन ने अपने पिता पर गोलियां चला दीं और अपने घर के बाहर एक बाइक को आग के हवाले कर दिया। 

Delhi Police: स्पेशल स्टॉफ और ‘नमस्ते गैंग’ के बीच अलसुबह बड़ी मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, 2 गिरफ्तार

आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया

कामत ने आगे बताया कि घर की तलाशी के दौरान एक पिस्तौल, दस हथियार, एक खंजर, एक जली हुई मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

अगली खबर