Bihar: चाकू मारकर घायल करने के बाद युवक को जिंदा जलाया, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

क्राइम
भाषा
Updated Jun 01, 2022 | 15:13 IST

बिहार के गोपालगंज से एक खौफनाक मामला सामने आया है। जहां एक युवक को पहले चाकू मारकर घायल किया गया और फिर उसे जिंदा जलाकर मार दिया गया।

Bihar Youth burnt alive after stabbing him fear of murder in love affair
ग्रामीणों ने हत्या के विरोध में जमकर किया हंगामा, गांव में तनावपूर्ण हालात 
मुख्य बातें
  • बिहार के गोपालगंज में युवक को प्रेम प्रसंग की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी
  • युवक को चाकू मारकर किया गया घायल, फिर जिंदा जलाया गया
  • ग्रामीणों ने हत्या के विरोध में जमकर किया हंगामा, गांव में तनावपूर्ण हालात

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय युवक को पहले चाकू मारकर घायल कर देने और उसके बाद उसे जिंदा जलाकर मार देने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। पुलिस प्रथमदृष्टया इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही ही है तथा जांच कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि संगवाडीह गांव के 17 वर्षीय छात्र अनूप मंगलवार की देर शाम से गायब है। बताया जाता है कि कुछ लोग घर आए थे और उसे अपने साथ ले गए। देर रात तक जब अनुप वापस घर नहीं आया तब परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन प्रारंभ की।

सुनियोजित थी हत्या

इसी दौरान अनुप के परिजनों को एक लड़की का फोन कॉल आया, जिसमें कहा गया कि अनूप कुमार की हत्या की योजना बनाई जा रही है और उसे सुनसान जगह पर कुछ लोग लेकर गए हैं। प्लीज! आप अनूप को बचा लीजिए। इसके बाद फोन काट दिया गया।परिजनों ने रात में ही खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच संगवाडीह गांव में ही सड़क किनारे सुनसान जगह पर अनूप कुमार का जलता हुआ शव बरामद किया गया। बुधवार की सुबह घटनास्थल से पुलिस ने चाकू और माचिस बरामद किया है।

Gopalganj Crime News: रेप केस में सलाखों के पीछे प्रिंसिपल, 20 साल की सजा

गांव में बना है तनाव

गोपालगंज (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) संजीव कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्य को बरामद कर पुलिस तफ्तीश में जुटी है। उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि अपराधी जो भी होंगे बख्शे नहीं जाएंगे। शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने दोषियों की गिरफ्तारी के लिए जमकर हंगामा किया। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है।

अगली खबर