गर्लफ्रेंड के लिए 'हैवान' बन गया युवक, फ्लैट में लड़की को बंधक बनाकर दी रूह कपां देने वाली यातनाएं

Crime News : इस मामले की सुनवाई मिंशुल स्ट्रीट क्राउन कोर्ट में हुई। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि यह जोड़ा फेसबुक के जरिए एक दूसरे के साथ संपर्क में आया और धीरे-धीरे इनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं।

Boyfriend held girlfriend hostage in flat beating her in horrific 5 hour ordeal
मैनचेस्टर में लड़की को दी भयानक यातनाएं।  
मुख्य बातें
  • लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के फ्लैट पर वीकेंड बीताने के लिए आई थी
  • फ्लैट से जब वह जाने लगी तो हिंसक हो गया उसका ब्वॉयफ्रेंड
  • लड़के ने पांच घंटे तक लड़की को कैद करके रखा और दी यातनाएं

लंदन : ब्रिटेन में एक बेहद खौफनाक घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी  गर्लफ्रेंड को पांच घंटे तक अपने फ्लैट में कैद कर रखा और उसे भयानक तरीके से यातनाएं दीं। युवक ने लड़की को तब तक टीवी, एस्ट्रे और झाड़ू से पीटा जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गई। कोर्ट ने दोषी युवक को सजा सुनाई है। दोषी व्यक्ति की पहचान एविल लियाम हॉकिन्स (31) के रूप में हुई है। अपनी गर्लफ्रेंड को यातना देने के दौरान एविल ने उसका सिर बाथ टब में डूबोया और कहा कि 'उसे मरना होगा'।

वेबसाइट मिरर की रिपोर्ट के मुताबकि मैनचेस्टर में भयानक यातना के दौरान लड़की के शरीर पर 31 चोटें मिलने की बात सामने आई। यातना के दौरान लड़की ने किसी तरह अपने मोबाइल फोन से पुलिस को अलर्ट किया जिसके बाद पुलिस फ्लैट तक पहुंची। लेकिन इसके बाद एविल ने लड़की का मोबाइल फोन तोड़ दिया। 

फेसबुक के जरिए संपर्क में आया था जोड़ा
इस मामले की सुनवाई मिंशुल स्ट्रीट क्राउन कोर्ट में हुई। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि यह जोड़ा फेसबुक के जरिए एक दूसरे के साथ संपर्क में आया और धीरे-धीरे इनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं। कुछ समय बाद दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आने लगी। एविल अपनी गर्लफ्रेंड की पुरानी जिंदगी को लेकर उसे तंग करने लगा। गत जुलाई में भी एविल ने अपनी गर्लफ्रेंड पर हमला किया था लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो पाई।

लड़की फ्लैट से जाने लगी तो आक्रामक हुआ युवक 
इस घटना के समय पीड़ित लड़की एविल के फ्लैट पर वीकेंड बीताने आई थी लेकिन उसके बीमार पड़ने पर उसने कुछ दिन और रुकने का फैसला किया। गत मंगलवार की सुबह 10 बजे उसकी गर्लफ्रेंड फ्लैट से जाने के लिए जब तैयार होने लगी तो एविल आक्रामक हो गया। उसने पूछा, 'तुम कहां जाने की सोच रही है?'

लड़की ने पुलिस को फोन किया
अभियोजन पक्ष के वकील जोनाथन सैवैज ने कोर्ट को बताया कि लड़की के सिर को लगातार चोट पहुंचाई गई। उसे पैर से मारा गया और उसका बाल पकड़कर खींचा गया। करीब पांच घंटे तक लड़की को यातनाएं दी गईं और जब वह बेहोश हो रही थी तो एविल ने उससे कहा कि वह उसे जान से मारने जा रहा है और उसके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। वकील ने बताया कि लड़की ने 999 पर पुलिस को बुलाने की कोशिश की लेकिन उसका फोन कट गया फिर भी वह ऑपरेटर्स को अपना लोकेशन और अपने ऊपर हमले के बारे में बताने में सफल हो गई। इसके बाद एविल ने उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया। 

बाथटब में भी निशाना बनाया
वकील के मुताबिक लड़की ने जब खुद को बाथरूम में छिपाने की कोशिश की तो आरोपी वहां भी पहुंच गया। एविल ने बाथटब को पानी से भरकर लड़की का चेहरा पानी में काफी देर तक डुबोया रहा। इस दौरान लड़की छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाती रही लेकिन एविल ने उसकी बात नहीं मानी और उसका गला दबा दिया। इस दौरान वह बेहोश हो गई।

वकील ने आगे बताया कि घटना के बाद करीब 2.45 बजे पुलिस फ्लैट पर पहुंची और फ्लैट में लड़की को बेहद खराब हालत में पाया। वहां फर्श पर टेलीविजन के टुकड़े, टूटा हुआ झाड़ू, मोबाइल फोन पड़ा था। एविल ने इन सभी चीजों से लड़की पर हमला किया था। एस्ट्रे का इस्तेमाल एक हथियार के रूप में किया गया। वहीं, बचाव पक्ष के वकील का कहना है कि एविल स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से गुजर रहा है और उसका बचपन काफी खराब बीता था। 

अगली खबर