कर्नल पर दोस्त की रशियन बीबी के साथ रेप करने का आरोप, बुलाया था डिनर पर

सेना के एक कर्नल पर अपने ही साथी की रशियन पत्नी के साथ साथ रेप करने का आरोप लगा है, मामला कानपुर का है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

rape
प्रतीकात्मक फोटो 

कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है है बताया जा रहा है कि सेना में तैनात एक कर्नल ने दोस्त की ड्रिंक में छेड़छाड़ कर उसकी रूसी पत्नी से बलात्कार किया है, कर्नल पर कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।पीड़ित के पति ने कैंट पुलिस स्टेशन में सेना के अधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। शिकायतकर्ता के अनुसार, उसकी पत्नी रूसी मूल की है और 10 साल से भारत में रह रही है।

पुलिस ने बताया कि शिकायत में पीड़ित के पति ने कहा कि कर्नल ने शनिवार को लेफ्टिनेंट कर्नल से कर्नल के पद पर पदोन्नति के अवसर पर अपनी पत्नी और उन्हें एक पार्टी में आमंत्रित किया था वहीं इस घटना को अंजाम दिया गया।उन्होंने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कर्नल को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

पीड़िता के पति का आरोप है कि कर्नल ने उन्हें ड्रिंक दी जिसे पीते ही वह बेहोश हो गए। इसके बाद कर्नल उनकी पत्नी को घसीटते हुए बेडरूम ले गया। विरोध करने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई की फिर दुष्कर्म किया। 

आरोपी के दोस्त ने आरोप लगाया है कि उसे एक नशीला पेय पिलाया गया जिससे वह बेहोश हो गया, जिसके बाद आरोपी ने उसकी पत्नी के साथ बलात्कार किया।विरोध करने पर आरोपी ने महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट भी की। भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस की कई टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई गई हैं।

अगली खबर