2 बेटियों की हत्या करने के बाद बोले मां-बाप: सूरज उगने के साथ ही जीवित हो जाएंगी, कलयुग हो जाएगा खत्म

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jan 25, 2021 | 15:23 IST

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से अंधविश्वास का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक प्रसिंपल दंपत्ति ने अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी।

Couple kills daughters over superstition in Andhra Pradesh's Madanapalle
वारदात: 'कलयुग खत्म हो जाएगा और ये दोबारा हो जाएंगी जिंदा' 
मुख्य बातें
  • मां-बाप ने दो बेटियों की कर दी हत्या, कहा- कलयुग खत्म हो जाएगा और ये दोबारा हो जाएंगी जिंदा
  • आंध्र प्रधेश के चित्तूर से सामने आया हैरान करने वाला मामला
  • पुलिस ने दोनों प्रिंसपल दंपति को अपनी बेटियों की हत्या करने के जुर्म में किया गिरफ्तार

हैदराबाद: अंधविश्वास की जड़े हमारे समाज में कितनी गहरी होती हैं इसका एक ताजा उदाहरण आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से आया है जहां एक अच्छे खासे पढ़े लिखे मां-बाप ने अपनी दो जवान बेटियों की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मां-बाप के चेहरे पर तनिक भी शिकन नहीं थी। इस घटना के सामने आने के बाद दिल्ली के बुराड़ी कांड की वो घटना ताजा हो गई जब अंधविश्वास के चक्कर में पूरा 9 लोगों का परिवार खत्म हो गया था।


अजीब तरह की हरकतें कर रहा था परिवार
लड़कियों की पहचान 27 साल की अलेख्या और 22 साल की दिव्या के रूप में हुई है जो मदनापल्ले में रहता था। आरोप है कि माता पिता ने दोनों बेटियों की हत्या किसी भारी भरकम वस्तु से मारकर की। पुलिस की मानें तो लॉकडाउन के दौरान भी ये परिवार अजीब तरह की हरकतें कर रहा था जिसकी चर्चा पड़ोसियों ने भी की थी। रविवार रात को जब इनके घर से चीख-पुकार की आवाज आई तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और तुरंत ही मौके पर पुलिस पहुंची तो घर वालों ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया।

कमरे में पड़ी थी लाश
जैसे ही पुलिस किसी तरह अंदर पहुंची तो हैरान रह गई वहां दो लाशें थी जो खून से लथपथ थी। एक लड़की लाश तो पूजा करने वाले कमरे में मिली जबकि दूसरी लाश अलग कमरे में लाल कपड़े से ढ़की हुई थी। पुलिस के मुताबिक दोनों दंपत्ति के चेहरे पर कोई शिकन तक नहीं थी। दंपत्ति को हिरासत में लेने के बाद दोनों लाशों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मां-बाप बोले- सोमवार सुबह हो जाएंगी जिंदा
हत्या करने के बाद यह प्रिसिंपल दंपत्ति अजीब से दावे कर रहा था। पुलिस ने जब हत्या के कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि दोनों लड़कियां सूरज उगने के साथ ही जीवित हो जाएगी और उसके बाद कलयुग खा खात्मा हो जाएगा तथा सोमवार से फिर सतयुग शुरू हो जाएगा। लड़की मां पद्मजा और पिता पुरुषोत्तम नायडू दोनों प्रिसिंपल हैं। मृतक अलेख्या ने जहां मास्टर्स किया हुआ था वहीं छोटी बेटी दिव्या बीबीए कर चुकी थी और मुंबई में एआर रहमान म्यूजिक स्कूल की छात्रा थी।

अगली खबर