सामान पहुंचाने गए डिलीवरी ब्वॉय ने अकेली महिला को कर लिया KISS, फिर एक मैसेज से साबित हुआ जुर्म

सामान पहुंचाने गए डिलीवरी ब्वॉय ने महिला को किस कर लिया जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया है। उसके एक मैसेज के जरिए उस पर लगा आरोप साबित हो गया।

delivery boy kissed woman
डिलीवरी ब्वॉय ने महिला को किया किस (Credit : Pixabay)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : डिलीवरी ब्वॉय ने घर पर सामान पहुंचाया तो महिला को किस कर लिया। अब इस डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। हैरान करने वाला ये मामला दुबई से सामने आया है। उस पर अपने कस्टमर के साथ यौन शोषण का आरोप लगा है। कोर्ट में पेश किए दस्तावेज के मुताबिक पिछले 4 दिसंबर 35 वर्षीय पाकिस्तानी डिलीवरी ब्वॉय ने एक ब्रिटिश कपल के घर पर साइकिल डिलीवरी की। कपल के घर पर पहुंचने पर कपल ने घर पर मौजूद महिला को किस कर लिया। 

शिकायत दर्ज किए जाने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जहां पर उसने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है।शिकायतकर्ता 34 वर्षीय ब्रिटिश महिला ने कोर्ट में बताया कि आरोपी ने उसके घर आया तो उसने सबसे पहले उसके हाथ पर किस किया फिर उसका हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींचा और फिर उसके होठों पर किस कर लिया।

उसने बताया कि वह उसके घर पर शाम 8 बजे मेरा सामान पहुंचाने आया था। वह अपने पति को उसके बर्थडे पर साइकिल गिफ्ट करना चाहती थी इसलिए उसने ऑनलाइन ऑर्डर किया था। जब उसने घर का दरवाजा खोला तो उसने देखा कि वह अपनी कार से साइकिल निकाल रहा था। उसने कहा कि जब वह अपनी साइकिल लेने के लिए कार की तरफ बढ़ी तो उसने मेरी हाथ को पहले चूमा इसके बाद महिला उसे झटककर घर के अंदर आ गई और दरवाजा बंद कर लिया। 

इसके बाद आरोपी ने साइकिल निकाल कर घर के दरवाजे के बाहर आ गया और दरवाजा खटखटाने लगा। महिला ने बताया कि उसने साइकिल लेने के लिए दरवाजा खोला इसके बाद उसने कहा कि उसे अगर घर का कोई मेंटेनेंस का काम करवाना है तो उसे अंदर आने दे सकती है। इतना कहकर उसने उसका हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींचा और उसके होठों को किस कर लिया।

इतना ही नहीं उसने इसके बाद उससे कहा भी कि वह चाहती है कि उसे और किस करे तो वह फिर आ सकता है। उसकी इस हरकत के बाद महिला डरकर घर के अंदर चली गई। इसके बाद उसके व्हाट्सअप पर उसका मैसेज आया कि उसे किस करने का उसका मकसद नहीं था इसके लिए वह सॉरी है और वह बस उससे दोस्ती करना चाहता था। महिला ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट ले लिया।  

इस केस में महिला की तरफ से लड़ रहे वकील ने कहा कि आरोपी ने जानबूझ कर उसके मुवक्किल को किस किया क्योंकि वह उसे पसंद करता था और बिना उसकी इजाजत के उसने ये हरकत की। उसने बाद में मैसेज करके अपनी इस हरकत को स्वीकार भी किया और माफी भी मांगी है। बाद में पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उस मैसेज के जरिए आरोपी का जुर्म सिद्ध हो गया। उसे जल्द ही सजा दी जाएगी। 

अगली खबर