Faridabad: जिस होटल में कभी रूका था विकास दुबे, वहां चल रहा था सेक्स रैकेट, कई लड़कियां गिरफ्तार

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Feb 11, 2022 | 13:28 IST

गैंगस्टर विकास दुबे ने जब कानपुर में पुलिस वालों के खूंखार कृत्य किया था तो उसके बाद वह फरार हो गया था। फरार होने के बाद जब वह फरीदाबाद पहुंचा तो एक होटल में रूका जो इन दिनों फिर सुर्खियों में है।

Faridabad,The hotel where Vikas Dubey once stayed, sex racket was going on there, many girls arrested
जिस होटल में रूका था विकास दुबे, वहां चल रहा था सेक्स रैकेट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फरीदाबाद के ओयो होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़
  • 14 लड़कियां और 20 लड़के गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने लिया एक्शन
  • 'कानपुर वाला' विकास दुबे भी इसी होटल में रह चुका है

फरीदाबाद:  फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है जिसमें कुल 14 लड़कियों सहित 34 लोगों को अरेस्ट किया है। बड़खल चौक स्थित सासाराम ओयो होटल में चल रहे इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश क्राइम ब्रांच ने किया। जो लड़किया यहां पकड़ी गईं हैं वो अधिकांश यूपी और बिहार से ताल्लुक रखती हैं। गौर करने वाली बात ये है कि यह होटल पहले भी अपने कारनाों को लेकर चर्चा में आ चुका है।

अचानक पहुंची पुलिस हर कोई रह गया हैरान

पुलिस को किसी ने सूचना दी थी कि सासाराम ओयो होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने एक टीम बनाकर होटल पर छापेमारी की। जैसे ही टीम छापा मारकर पहुंची तो होटल में मौजूद युवक - युवतियां हैरान रह गई और कई कमरों में लड़के तथा लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। कुछ ने तो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की लेकिन पकड़े गए। पुलिस को पता चला है कि यहां माफिया के जरिए वेश्यावृत्ति हो रही थी और यूपी तथा बिहार से यहां करीब 15 लड़कियां रोज लाई जा रही थी। काम पूरा होने के बाद लड़कियों को उनके घर पर टैक्सी के जरिए छोड़ा जाता था।

ये भी पढ़ें: मुंबई में गे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

विकास दुबे भी रूका था इसी होटल में

गौर करने वाली बात ये है कि यह वहीं होटल है जहां कभी गैंगस्टर विकास दुबे भी रूका था। कानपुर में कई पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद गैंगस्टर दुबे जब फरार हुआ तो वह फिर दर-दर भटकने लगा था। इसी दौरान वह छिपने के लिए फरीदाबाद पहुंचा था जहां आकर वह इसी ओयो होटल में पहुंचा  और यहीं उसने रात बिताई थी।

ये भी पढ़ें: Corona Positive Sex Worker: इंदौर में पकड़ा गया 'सेक्स रैकेट', कोरोना संक्रमित निकलीं युवतियां

अगली खबर