ब्वॉयफ्रेंड की कब्र पर ही सोती थी प्रेमिका, ढाई महीने बाद खुला राज तो हैरान हो गई पुलिस

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Feb 18, 2020 | 21:26 IST

मध्य प्रदेश के सीधी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे हर कोई हैरान है। यहां एक प्रेमिका पिछले ढाई महीने से अपने प्रेमी के कब्र पर सो रही थी।

Girlfriend used to sleep on boyfriend's grave in Madhya Pradesh Sidhi police got shocked after two and a half months
प्रेमी की कब्र पर सोती थी प्रेमिका, ढाई महीने बाद खुला राज 
मुख्य बातें
  • युवक-युवती के बीच मोबाइल फोन पर रॉन्ग नंबर लगने से शुरू हुए प्रेम
  • इस तरह खतरनाक अंदाज में हुआ प्यार का अंत कि प्रेमी ने फांसी लगा कर ली खुदकुशी
  • प्रेमिका ने घर में ही दफन कर दी लाश, ढाई महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक दिल दहलाने वाली खौफनाक घटना सामने आई है। सीधी से 70 किलोमीटर दूर एक प्रेमिका पिछले ढाई महीने से अपने प्रेमी की कब्र पर ही सो रही थी। घटना का खुलासा तब हुआ जब लड़के के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उसका शक प्रेमिका पर गया और उसके बाद जब प्रेमिका के घर की तलाशी ली गई तो हर कोई हैरान था।

घर के अंदर दफना रखी थी लाश
प्रेमिका ने अपने प्रेमी की लाश को घर के अंदर दफन कर दी थी और वहीं उसकी कब्र बना रखी थी। इस वारदात को दो महीने से भी ज्यादा का समय हो गया था। पुलिस ने मामले का खुलासा करने के बाद कब्र से लाश निकलवा दी है।  दरअसल बीते 6 दिसंबर को इंसान मोहम्मद नाम के शख्स की अपनी प्रेमिका से लड़ाई हो गई थी औऱ इसके बाद जब प्रेमिका घर पर नहीं थी तो मोहम्मद ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद जब प्रेमिका घऱ आई तो वह डर गई और किसी को पता ना चल सके इसके लिए उसने लाश को घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर दफन कर दिया।

इस तरह शुरू हुई थी लव स्टोरी
इंसान मोहम्मद और युवती की प्रेम कहानी भी दिलचस्प है। दोनों के बीच मोबाइल फोन पर रॉंग नंबर लगने के बाद प्यार की शुरूआत हुई थी। उसके बाद दोनों में अक्सर बातचीत होने लगी और जल्द ही यह गहरे प्यार में बदल गई। 27 साल का मोहम्मद सतना जिले का रहने वाला था। प्यार परवान चढ़ा तो युवती कटनी में चले गई जहां दोनों साथ रहने लगे। कुछ दिन बाद दोनों सीधी के कमक्ष गांव लौट आए और वहीं रहने लगे।

पुलिस को ऐसे हुआ शक
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो शक की सूई प्रेमिका पर आकर टिक गई। इस दौरान पुलिस कमक्ष गांव पहुंची और इंसान मोहम्मद की प्रेमिका से पूछताछ की। इसके बाद प्रेमिका ने सब कुछ बता दिया। जब पुलिस ने घर की खुदाई की तो वहां इंसान का शव बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर इस बात का पता करने में जुटी है कि यह आत्महत्या का मामला है या हत्या का।

अगली खबर