कार के अंदर से 28 लाख रुपये का कैश लेकर फरार, पुलिस ने विछाया ऐसा जाल कि 24 घंटे में ही पकड़ में आ गए

Guwahati crime news: गुवाहाटी से कार के अंदर 28 लाख रुपये नकद लेकर चालक फरार हो गया वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामला सुलझा लिया है।

arrest
कार से 28 लाख रुपये का कैश लेकर फरार, पुलिस ने यूं दबोचा (प्रतीकात्मक फोटो) 

Driver flees with Rs 28 lakh cash:गुवाहाटी से कार के अंदर 28 लाख रुपये नकद लेकर चालक फरार हो गया, गुवाहाटी पुलिस विभाग की टीम ने इसकी सूचना मिलने के 24 घंटे के भीतर एक सनसनीखेज मामला सुलझा लिया। डकैती में शामिल दो व्यक्तियों, अर्थात् नूनमती के सुनील कुमार राय और जू रोड के राजकुमार राय को गिरफ्तार किया गया। इससे पहले उनके पास से एक मारुति ऑल्टो कार के साथ कुल 28.50 लाख रुपये नकद बरामद किए गए थे।

मामले की शिकायत रात 11 बजे शिकायतकर्ता उलुबारी निवासी संजीव गरोडिया ने की थी। आरोपी सुनील कुमार राय को शिकायतकर्ता के दोनों कर्मचारियों अनिमेष नंदी के साथ वीआईपी रोड इलाके के बोरबारी से 30 लाख रुपये नकद लेने का काम सौंपा गया थाॉ।

राशि इकट्ठा करने के बाद, दोनों निसान टेरानो में वापस चले गए, जिसका उपयोग वे आने-जाने के लिए कर रहे थे। वापस जाते समय, वे वन गेट के पास नरंगी तिनियाली में कुछ दवा खरीदने के लिए रुके आरोपी चालक नकदी और कार के साथ मौके से फरार हो गया।

जुआ खेलने के लिए 80 साल की बुजुर्ग महिला ने स्कूल से चुराए 6 करोड़, अब सामने आई ये सच्चाई

स्विच ऑफ होने के कारण चालक के मोबाइल तक पहुंचने की सभी कोशिशें बेकार गईं। बाद में शिकायतकर्ता और अनिमेष नंदी पूछताछ करने के लिए चालक के घर गए और पता चला कि चालक ने अपनी पत्नी को अपनी मां के घर जाने की सलाह देते हुए 50,000 रुपये नकद दिया था।

शिकायतकर्ता को संदेश भेजकर भी गुमराह करने का प्रयास किया

आरोपी चालक ने शिकायतकर्ता को यह संदेश भेजकर भी गुमराह करने का प्रयास किया कि दो लोगों ने उसे जबरदस्ती पैसे छीनने के लिए मजबूर किया और भाग गए। उन्होंने कहा कि उन्होंने गीतानगर पीएस के सामने निसान टेरानो को डर के मारे छोड़ दिया। पुलिस ने फातसिल अंबारी के निजारापार में राजकुमार राय के ससुर जगबंधु देबनाथ के घर पर छापा मारा। यहां से 28 लाख रुपए नकद के साथ एक बैग बरामद किया गया।

अगली खबर