यूपी के बलरामपुर में दो नेपाली युवती को जंगल में रोका, फिर किया गैंगरेप, नेपाल से भारत आ रही थी खरीदारी करने

क्राइम
भाषा
Updated Jun 27, 2022 | 14:36 IST

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के हरैय्या थाना इलाके में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने के लिए नेपाल से आ रही दो लड़कियों को जंगल में रोक कर चार लोगों गैंगरेप किया। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है

In Balrampur, UP, two Nepali girls were stopped in the forest, then gang raped, they were coming to India from Nepal to shop
यूपी के बलरामपुर में दो नेपाली युवती का गैंगरेप (तस्वीर-istock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

बलरामपुर : उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के हरैय्या थाना क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने के लिए पड़ोसी देश नेपाल से आई दो किशोरियों के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के मुताबिक, नेपाल के दांग जिले में रहने वाली दो किशोरियां सीमावर्ती क्षेत्र मणिपुर बाजार में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने आ रही थीं, तभी रास्ते में बलरामपुर के हरैय्या क्षेत्र में पड़ने वाले जंगल में चार लोगों ने उन्हें रोककर उनके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि किशोरियों ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

कुमार के अनुसार, परिजन नेपाल पुलिस के पास गए, जो दोनों किशोरियों को लेकर हरैय्या थाने पहुंची। उन्होंने बताया कि हरैय्या पुलिस ने चारों आरोपियों रामचंद्र, राजेंद्र, राकेश और पिंटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है। कुमार के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी तथा यह मुकदमा फास्ट ट्रैक अदालत में चलाया जाएगा।

अगली खबर