EMI देने में हुई देरी, रिकवरी एजेंट्स ने किसान की गर्भवती महिला को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

Jharkhand News: झारखंड में एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंटों ने दबंगई दिखाते हुए एक गर्भवती महिला की ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या कर दी।  घटना को लेकर शुक्रवार सुबह से ही लोगों का गुस्सा उबाल पर है। 

Jharkhand Pregnant woman dead as finance company recovery agents allegedly mow her down in Hazaribagh
ट्रैक्टर की रिकवरी करने पहुंचे थे रिकवरी एजेंट्स 
मुख्य बातें
  • रिकवरी एजेंट्स ने किसान की गर्भवती पुत्री को ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला
  • ट्रैक्टर की रिकवरी करने पहुंचे थे रिकवरी एजेंट्स
  • महिंद्रा समूह के MD और CEO बोले- कंपनी सभी पहलुओं की जांच करेगी

Jharkhand News: झारखंड के हजारीबाग जिले में एक फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंटों ने ट्रैक्टर से एक गर्भवती महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुवार को इचक थाना क्षेत्र की है। पीड़िता एक दिव्यांग किसान की बेटी थी और वह तीन महीने की गर्भवती थी। जिला पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चोठे ने बताया कि ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए किसान के घर पहुंचने पर फाइनेंस कंपनी के अधिकारी और किसान के बीच कहासुनी हो गई। विवाद के बाद उसकी बेटी पर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इस वारदात को लेकर इचाक के ग्रामीणों में जबर्दस्त गुस्सा है। बड़ी संख्या में लोगों ने हजारीबाग शहर स्थित फाइनेंस कंपनी के दफ्तर को घेरकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की और कहा कि मृतका के परिजनों को मुआवजा दिया जाए।

ट्रैक्टर से कुचल डाला

डीएसपी ने कहा, 'रिकवरी एजेंट और प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के मैनेजर समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।' पीड़िता के एक रिश्तेदार ने कहा कि महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के अधिकारी बिना बताए उनके घर आ गए। उन्होंने कहा, 'वह ट्रैक्टर के सामने आ गई और जब बहस हुई तो उन्होंने उसे कुचलकर मार डाला। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया।' हजारीबाग की स्थानीय पुलिस ने यह भी बताया कि ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए पीड़ित के घर जाने से पहले फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचित नहीं किया था। 

Ranchi Road Accident: रांची में बेलगाम रफ्तार का कहर, पिकअप ने दो युवकों को कुचला, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

कंपनी का बयान

महिंद्रा समूह के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश शाह ने कहा कि कंपनी सभी पहलुओं की जांच करेगी। शाह ने एक बयान में कहा, 'हम हजारीबाग की घटना से बहुत दुखी और परेशान हैं। एक मानवीय त्रासदी हुई है। हम तीसरे पक्ष की एजेंसियों का उपयोग करने की घटना की जांच करेंगे।' उन्होंने मामले की जांच में सहयोग का आश्वासन दिया।

Double Murder In Ranchi: रांची में पिता-पुत्र की निर्मम हत्या, दामाद ने दोनों को बुलाया था होटल और फिर...

अगली खबर