कन्हैयालाल हत्याकांड: पोस्ट पर कॉमेंट करने से मिली जान से मारने की धमकी

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या को लेकर किए पोस्ट पर कॉमेंट करने पर सूरत के युवराज पोखरना नामक युवक को सर से तन जुदा करने की धमकी मिली।  सूरत पुलिस में FIR दर्ज कराया गया है।

Kanhaiyalal murder case: Threatened to sar tan se juda for commenting on post
मृतक दर्जी कन्हैयालाल को लेकर पोस्ट पर मिली जान से मारने की धमकी 

सूरत: उदयपुर के धानमंड़ी थाना इलाके में मंगलवार को दो लोगों के हमले में मारे गए दर्जी कन्हैयालाल की मौत हो गई थी। दर्जी कन्हैयालाल की दो मुस्लिम युवकों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। मृतक कन्हैयालाल को लेकर पोस्ट कमेंट करने पर धमकी मिली। सूरत के युवराज पोखरना नामक युवक को धमकी मिली। उसे सर से तन जुदा करने की धमकी मिली है। युवक ने सूरत पुलिस में FIR दर्ज कराया है।

गौर हो कि कन्हैयालाल की नृशंस हत्या का वीडियो  आरोपी सोशल मीडिया पर डाला था। उसके बाद मामला तूल पकड़ लिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच अब राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) कर रहा है और राजस्थान पुलिस का आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) जांच में मदद कर रहा है।

कन्हैयालाल के शरीर पर घाव के 26 निशान मिले हैं। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम में शरीर पर 26 घाव पाए गए हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि सभी घाव चाकू से हमले के हैं अथवा नहीं। सूत्रों ने बताया कि दर्जी के शरीर पर कई घाव थे। गर्दन, सिर, हाथ, सीना और हाथ पर घाव थे। दर्जी कन्हैयालाल दुकान पर काम कर रहा था तभी दो लोग उसकी दुकान पर ग्राहक बन कर पहुंचे। जब कन्हैयालाल उनकी नाप लिख रहा था, तब एक आरोपी ने उस पर हमला कर दिया। कुछ ही क्षणों में दर्जी की मौत हो गई।
 

अगली खबर