लिव में रह रहा था शख्स, महिला के पति को सामने देखा तो उड़े होश और लगा दी पांचवी मंजिल से छलांग

जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ लिव इन में रह रहे एक शख्स ने रविवार को महिला के पति को देख अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी।

Man Dies In Jaipur After Jumping From 5th Floor To Escape Lover's Husband
लिव में रह रहा था शख्स, सामने आया महिला का पति तो उड़े होश 
मुख्य बातें
  • महिला के पति को देख लिव इन रिलेशन मे रह रहा व्यक्ति पांचवी मंजिल से कूदा
  • राजस्थान के जयपुर का है मामला, इलाज के दौरान हुई शख्स की मौत
  • महिला नैनीताल से भागकर पहुंची थी जयपुर, रह रही थी लिव इन में

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला के साथ लिव इन में रहने वाले शख्स ने अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी और इलाज के दौरान उसीक मौत हो गई। दरअसल रविवार को महिला का पति उसे तलाशते हुए अपार्टमेंट तक पहुंच गया था और जैसे ही महिला के साथ लिव इन में रहने वाले शख्स ने उसे देखा तो उसने अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। इस दौरान शख्स को काफी चोट आई और तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

नैनीताल से भागकर लिव इन में रह रही थी महिला

पुलिस के मुताबिक, घायल शख्स को लेकर महिला जयपुर के सवाईमान सिंह अस्पताल में पहुंची लेकिन सोमवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। थानाधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश के कन्नौज का रहने वाला आजम ऊफ मोहिसिन (29) एक अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल में महिला के साथ किराये के मकान में लिव इन रिलेशनशिप  (सहमति संबंध) में रह रहा था। वहीं दूसरी तरफ महिला का अपने पति से तलाक नहीं हुआ था जो  दो साल पहले नैनीताल से अपनी पांच साल की नाबालिग बेटी के साथ पति को छोड़कर आ गई थी। 

तलाश में पहुंचा था पति

इस बीच महिला के भाग जाने के बाद से ही पति उसे लगातार तलाश रहा था औऱ जैसे ही पति को महिला के जयपुर में होने की खबर मिली तो वह यहीं पहुंच गया। अपार्टमेंट में पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में रह रहे उसके प्रेमी ने जैसे ही महिला के पति को खिड़की से देखा, उसने पीछे की बालकनी में जाकर छलांग लगा दी। यह देख महिला का पति वहां से भाग गया। महिला ने गंभीर रूप से घायल मोहिसिन को अस्पताल पहुंचाया जहां सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

अगली खबर