जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में थी महिला, सात साल के मासूम ने देखा तो..

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है जहां एक महिला के अपने ही जीजा के साथ नाजायज संबध थे जिसका खामियाजा सात साल के मासूम को भुगतना पड़ा।

Hamirpur News
जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में थी महिला, मासूम ने देखा तो... 

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी मां ने अपने सात साल के मासूम के साथ ऐसा सलूक किया है जिससे हर कोई हैरान है। मामले का खुलासा होने के बार कलयुगी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जहां उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने इस मामले में सात साल के मासूम हिमांशु के पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज किया था लेकिन बात कुछ और ही निकली।

पशुबाड़े में मिला था शव
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले पुलिस को राठ कोतवाली के गांव में कुछ दिन पहले एक सात साल के बच्चे का शव पशुबाड़े में मिला था। इसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार सात साल के मासूम ने अपनी मां को उसके जीजा (बच्चे के मौसा) के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद बच्चे ने पिता व नाना से इसके शिकायत करने की बात कहीं तो महिला के होश उड़ गए और बदनामी का डर सताने लगा। इसके बाद महिला ने अपने बेटे को पशुबाड़ा में लेकर गला दबाकर हत्या कर दी और शवर को गड्डे में छुपा दिया।

मां निकली बेटी की हत्यारी
किसी ने पुलिस को शव की सूचना दी तो फिर जांच शुरू हो गई तो बच्चे की मां ही उसकी हत्यारन निकली। पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खबर के मुताबिक. महिला के अपने जीजा से अवैध संबंध थे जिसे लेकर ससुराल में अक्सर झगड़ा होते रहता था और इसकी वजह से करीब 8 महीने पहले महिला ससुराल छोड़कर मायके में रहने लगी थी और सात साल के मासूम को पति के पास छोड़ दिया था।

कुछ दिन पहले जब सात साल का मासूम एक कार्यक्रम के दौरान अपने मामा के घर आया तो उसने मां को मौसा के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए देख लिया। इसी कारण मां को बदनामी का ऐसा खौफ सताया कि बेटे की ही हत्या कर दी।

अगली खबर