Mumbai crime: रास्‍ते से गुजर रही महिला को अचानक कर लिया किस, पकड़ा गया तो करने लगा ये बहाना

Mumbai crime news: मुंबई में भीड़-भाड़ वाले स्‍थलों से गुजरना महिलाओं के लिए खौफ सा बन गया है। यहां एक बार फिर ऐसी वारदात सामने आई है, जिसमें एक शख्‍स ने महिला को जबरन पकड़कर किस कर लिया।

Mumbai man gropes teacher then claims mental illness
Mumbai crime: रास्‍ते से गुजर रही महिला को अचानक कर लिया किस, पकड़ा गया तो करने लगा ये बहाना (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुंबई : तमाम कानूनों और दावों के बावजूद महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। देश की वाणिज्यिक राजधानी और मायानगरी के तौर पर मशहूर मुंबई से एक बार फिर ऐसी ही रिपोर्ट आई है, जिससे जाहिर होता है कि यहां रेलवे स्‍टेशनों जैसे सार्वजनिक स्‍थलों पर जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों और लोगों की लगातार जारी आवाजाही के बाद भी अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे महिलाओं के साथ यौन उत्‍पीड़न की वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आते। ऐसी ही एक घटना में यहां एक शख्‍स ने महिला को जबरन पकड़कर कर किस कर लिया और पकड़े जाने पर अपने बचाव में अजीबोगरीब दलील दी।

पकड़ा गया तो देने लगा ये दलील
यह घटना प्रभा देवी स्‍टेशन की बताई जा रही है, जहां शख्‍स ने फुट ओवर ब्रिज से गुजर रही एक महिला को अचानक पकड़कर कस कर लिया। महिला पेशे से टीचर बताई जा रही है, जबकि उनके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले की पहचान दादर स्‍टेशन के बाहर मोची का काम करने वाले 35 वर्षीय शख्‍स बंसोडे के तौर पर की गई है। घटना 19 फरवरी की बताई जा रही है। महिला के शोर मचाने पर लोगों ने उसे पकड़ भी लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इस बीच खुद को बचाने के लिए उसने बड़ी चालाकी से लोगों को यह बताने की कोशिश कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह दिमागी तौर पर बीमार है।

सीसीटीवी में कैद हो गया था सीरियल किसर
मुंबई में ऐसी ही घटना पिछले दिनों मटुंगा रेलवे स्‍टेशन पर भी नजर आई थी, जब सीसीटीवी में एक शख्‍स महिला का पीछा करते हुए और सुनसान स्‍थान पर उसे जबरन पकड़कर किस करते हुए कैद हो गया था। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद वह शख्‍स वहां से फरार हो गया था। इस वारदात को भी उसने रेलवे स्‍टेशन के एक ब्रिज पर अंजाम दिया था। अपने साथ अचानक हुई इस वारदात से वह हैरान रह गई थी। 26 जनवरी की इस घटना को लेकर सीसीटीवी से जो फुटेज सामने आया था, उसमें महिला को डर के मारे बार-बार पीछे मुड़कर देखते देखा गया।

अगली खबर