Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ा नया CCTV फुटेज, सेल्फी लेने वाले लड़के ने किया था शूटर्स को फोन!

Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले से जुड़े 8 शूटर्स की लिस्ट टाइम्स नवभारत के पास है। 

New CCTV footage related to the murder of Sidhu Moose wala boy who took the selfie called the shooters
सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ा नया CCTV फुटेज आया सामने। 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ा नया CCTV फुटेज आया सामने
  • शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला के घर जाकर परिजनों से मुलाकात करेंगे राहुल गांधी

Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले उसके घर से बाहर निकलने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज के आधार पर पुलिस 2 लोगों को संदिग्ध मान रही है। सूत्रों के मुताबिक फुटेज में एक लड़का जो सेल्फी ले रहा है, उसी ने शूटर्स को फोन किया। सीसीटीवी फुटेज में एक काले रंग की एसयूवी के सामने पुरुषों का एक समूह खड़ा दिखाई दे रहा है। उनमें से एक ड्राइवर साइड की तरफ जाता है और सेल्फी लेता है। फुटेज में चेहरे दिखाई नहीं दे रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला के पास काले रंग की थार एसयूवी थी।

Sidhu Moose Wala के 5 शूटर्स की हुई पहचान, Times Now Navbharat के पास है पूरी लिस्ट

शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले आठ शार्प शूटर्स की पहचान कर ली है। ये शूटर्स पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र के हैं। इस मामले से जुड़े 8 शूटर्स की लिस्ट टाइम्स नवभारत के पास है। ये शूटर्स हैं पंजाब के तरनतारन का मनप्रीत सिंह मन्नू और जगरूप सिंह, पंजाब के भटिंडा का हरकमल उर्फ रानू, हरियाणा के सोनीपत का प्रियव्रत उर्फ फौजी और मंजीत उर्फ भोलू, महाराष्ट्र के पुणे का सौरभ उर्फ महाकाल और संतोष जाधव और राजस्थान के सीकर का सुभाष बनुदा। 

फिलहाल पुलिस की टीमें तीनों राज्यों में छापेमारी कर रही हैं। वहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उधर मंगलवार को दोपहर 12 बजे कांग्रेस नेता राहुल गांधी सिद्धू मूसेवाला के घर जाकर परिजनों से मुलाकात करेंगे।

29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

पंजाब सरकार की ओर से सुरक्षा में कटौती किए जाने के एक दिन बाद सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Sidhu Moose Wala Death: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, पंजाब सरकार ने हटाई थी सुरक्षा


 

अगली खबर