Noida : नोएडा के पास 7 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार

Minor Rape: दिल्ली से सटे नोएडा में 7 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप की खबर सामने आ रही है। उसने खाने के सामान का लालच देकर उसे अपने घर बुलाकर उसके साथ रेप किया था।

7 year old girl raped
7 साल की बच्ची के साथ रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे नोएडा में 7 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप की खबर सामने आ रही है। बताया जाता है कि बच्ची दलित है जिसके साथ नोएडा के खुरशेदपुरा गांव में बलात्कार किया गया। पुलिस के मुताबिक बच्ची को पड़ोसी के ऊपर ही रेप करने का आरोप लगाया जा रहा है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

इस बारे में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात को वह अपने घर के बाहर खेल रही थी उसी समय पड़ोसी बच्ची को कुछ खाने के सामान का लालच देकर अपने साथ बुलाया और अपने घर ले गया।   

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को घर के पास ही एक खेत में ले गया और वहां पर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। बाद में लड़की ने अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में बताया जिसके बाद उन्होंने उसी रात 12 बजे के करीब पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले में शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने इस पर जांच शुरू की और अगले दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान आरोपी ने रेप की बात कबूल कर ली है। पीड़िता को फिलहाल पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

सहायक पुलिस उपायुक्त सतीश कुमार ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के खुरशेदपुरा गांव में सात वर्षीय बच्ची प्रिया (काल्पनिक नाम) बुधवार रात अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला बनवारी उसे खाने की चीज देने का लालच देकर अपने साथ ले गया। उन्होंने बताया कि उसने एक मकान के अहाते में बच्ची के साथ बलात्कार किया।
 

अगली खबर