Sexual battery case: 29 साल की टीचर ने 2 स्‍टूडेंट्स से कई बार बनाए जबरन यौन संबंध, कबूला अपराध

क्राइम
Updated Dec 17, 2019 | 16:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sexual battery case: 29 साल की एक महिला टीचर पर अपने दो छात्रों के साथ जबरन यौन संबंध बनाने का आरोप है, जिनकी उम्र 18 और 16 साल है। इस मामले में दोषी साबित होने पर उसे 10 साल तक की कैद हो सकती है।

Oklahoma teacher charged to having sex with two male students arrested
टीचर पर अपने दो छात्रों साथ जबरन यौन संबंध बनाने का आरोप है (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

वाशिंगटन : अमेरिकी राज्‍य ओकलामाहोमा में एक टीचर को अपने दो छात्रों के साथ कई मौकों को जबरन अवैध संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला टीचर पर अपने एक पूर्व छात्र और एक मौजूदा छात्र के साथ जबरन यौन संबंध बनाने का आरोप है, जिनकी उम्र क्रमश: 18 साल और 16 साल बताई जा रही है। जांच व पूछताछ के के दौरान दोनों पीड़‍ित छात्रों ने भी इसकी पुष्टि की है। पुलिस का दावा है कि शुरुआती पूछताछ में इससे इनकार करने वाली टीचर ने भी बाद में अपने छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने की बात कबूल कर ली।

इस मामले में टीचर को 5 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था, जिसकी उम्र 29 साल बताई जा रही है। वह शादीशुदा है। टीचर पर दिसंबर 2017 और 2019 की गर्मियों के दौरान अपने छात्रों से संबंध बनाने का आरोप है। पीड़‍ित छात्रों में से जिसकी उम्र करीब 18 साल है, उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि टीचर के साथ उसके संबंधों की शुरुआत 2017 में हुई थी, जब दोनों ने स्‍नैपचैट पर न केवल एक-दूसरे को मैसेज भेजे थे, बल्कि नग्‍न तस्‍वीरें भी शेयर की थीं।

पूछताछ के दौरान टीचर ने भी अपने इस छात्र के साथ तीन बार संबध बनाने की बात कबूल की, जिनमें से एक बार जुलाई में भी ऐसा हुआ। इससे दो महीने पहले ही वह छात्र हाई स्‍कूल से ग्रेजुएट हुआ था। वहीं, 16 साल के उसके छात्र का आोप हे कि टीचर ने उसके साथ 2018 की गर्मियों में अपनी कार में यौन संबंध बनाए थे, जबकि दूसरे छात्र ने बताया कि एक बार जब वह टीचर के घर गया था, तब उसने उसे कंडोम ऑफर किया था।

'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजन पक्ष ने इस संबंध में जो हलफनामा दिया है, उसके मुताबिक, टीचर ने शुरुआत में यह कहते हुए आरोपों को नकार दिया था कि उसके अपने सभी स्‍टूडेंट्स के साथ अच्‍छे संबंध रहे हैं और वह सभी को गले लगाती रही है, पर इससे ज्‍यादा कुछ नहीं है। लेकिन बाद में हुई पूछताछ के दौरान उसने अपने दोनों छात्रों के साथ 6-7 बार यौन संबंध बनाने की बात कबूल कर ली। इस मामले में अगर वह दोषी ठहराई जाती है तो उसे 10 साल कैद तक की सजा हो सकती है।

अगली खबर