Air Hostess: फ्लाइट में एयर होस्टेस से बदसलूकी करना पड़ा यात्री को महंगा, रनवे पर उतरते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाद में मिली जमानत

Air Hostess: हवाई जहाज के आने से काफी पहले सुरक्षा अधिकारी रनवे के पास तैनात थे और जैसे ही विमान नीचे उतरा, आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

passenger misbehave with air hostess in flight police arrested later got bail
फ्लाइट में एयर होस्टेस से बदसलूकी करना पड़ा यात्री को महंगा। (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI

Air Hostess: उत्तर प्रदेश के एक शख्स को इंडिगो एयरलाइन पर एक एयर होस्टेस के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के बाद गिरफ्तार किया गया है। हालांकि बाद में उस शख्स को जमानत पर रिहा कर दिया गया। घटना इंडिगो की फ्लाइट 6E6075 पर हुई, जो श्रीनगर और लखनऊ को अमृतसर में स्टॉप से ​​​​जोड़ती है।

फ्लाइट में एयर होस्टेस से बदसलूकी करने पर यात्री गिरफ्तार

MP : ये क्या हो रहा है, चायवाली की पत्नी ने डिप्टी कलेक्टर को चप्पल से पीटा, जानें पूरा मामला

विमान के रनवे पर उतरते ही पुलिस ने यात्री को किया गिरफ्तार

लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीनगर से विमान के उड़ान भरने के बाद यात्री की एयर होस्टेस से बहस हो गई और फिर उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद एयर होस्टेस ने हवाई जहाज के कैप्टन से संपर्क किया, जिसने बाद में अमृतसर हवाई अड्डे के अधिकारियों को इस बारे में बताया। 

Bhopal Crime News: मां से बदसलूकी करना छोटे बेटे को पड़ा भारी, बड़े भाई ने गुस्से में आकर कर दी हत्या

हवाई जहाज के आने से काफी पहले सुरक्षा अधिकारी रनवे के पास तैनात थे और जैसे ही विमान नीचे उतरा, आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक यात्री उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का रहने वाला है। वहीं दैनिक भास्कर और पंजाब केसरी की रिपोर्ट में बताया गया है कि ये घटना तब हुई जब विमान लखनऊ से श्रीनगर जा रहा था। साथ ही यात्री की पहचान मोहम्मद दानिश के रूप में की, जो यूपी के कानपुर से है।
 

अगली खबर