Kota: शख्स ने 8 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्राइम
Updated Nov 25, 2019 | 08:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शख्स के खिलाफ 8 वर्षीय बेटी के साथ रेप करने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा है।

Father raped daughter
पिता ने बेटी के साथ किया रेप  |  तस्वीर साभार: Thinkstock

कोटा: पुलिस ने रविवार को यहां एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिस पर अपनी 8 साल की बेटी से रेप करने के आरोप लगे हैं। कथित तौर पर झालावाड़ गांव में शुक्रवार सुबह यह घटना घटी। शुक्रवार शाम को पीड़िता के चाचा ने झालावाड़ में पुलिस से शिकायत की जिसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

झालावाड़ पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताया कि पति के साथ विवाद के चलते पीड़ित बच्ची की पत्नी अपने माता- पिता के साथ रहती थी। उन्होंने कहा कि नाबालिग अपने भाई-बहनों के साथ झालावाड़ गांव में एक संयुक्त परिवार में रहती थी। उसके चाचा ने आरोपी को उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर के एक कमरे में बलात्कार करते देखा था।

पीड़िता के चाचा ने तुरंत नाबालिग पीड़िता को बचाया जबकि आरोपी फरार हो गया। आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। एसएचओ ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल  जांच की जा रही है।

अगली खबर