Rajasthan: जोधपुर के बाद अब झालावाड़ में बवाल, दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प में 1 की मौत, कई वाहन फूंके गए

राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ (Jhalawar) में दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई है। यह झड़प एक ही परिवार के दो गुटों के बीच हुई जिसमें एक शख्स को जान गंवानी पड़ी।

Rajasthan After Jodhpur now ruckus in Jhalawar, 1 killed in violent clashes between two groups
मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात 
मुख्य बातें
  • झालावाड मिश्रोली के आमलिया गाव में खूनी संघर्ष
  • 1 ही परिवार के 2 गुट भिड़े, फायरिंग में 1 की मौत 1 गम्भीर घायल
  • 1 दर्जन लोगो ने मौके पर जाकर की तोड़फोड़

झालावाड़:  राजस्थान के झालावाड़ में एक ही परिवार के दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प में एक शख्स की मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि दुकान को लेकर शुरू हुई कहासुनी हिंसक झड़प में बदल गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे करीब एक दर्झन लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और वहां पर मौजूद गाड़ियों को आग लगा दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है। 

एक ही परिवार के दो गुट भिड़े

पुलिस के अनुसार घटना झालावाड़ जिले के मिश्रोली थाना क्षेत्र के आमलियाखेडा के पास हुई जहां सगसजी महाराज का धार्मिक स्थान है। यहां पर पार्टी करने आए एक ही परिवार के 2 गुटों में अचानक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गए और देखते ही देखते यह गंभीर रूप में तब्दील हो गई। इस दौरान पहले लाठियां चली औऱ बाद में फायरिंग शुरू हो गई है जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। मारे गए युवक की पहचान सौदान सिंह के रूप में हुई है जबकि घायल युवक का नाम लखन सिंह बताया जा रहा है।

Rajasthan: राजस्थान में जोधपुर के बाद अब नागौर में ईद के दौरान हुआ बवाल, पथराव की घटना आई सामने

पुलिस रख रही है नजर

इसके बाद हुई आगजनी में लोगों ने कई वाहनों को आग के हवाले खर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर यह खूनी संघर्ष हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। घायल युवक को झालावाड़ में एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। मौके पर कई बड़े पुलिस अफसर भी पहुंचे और यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी है और हालात पर एसपी नजर बनाए हुए हैं।

Operation Jodhpur: जोधपुर हिंसा में बड़ा खुलासा, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बताया सच


 

अगली खबर