Rajasthan: रेप के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस, कांस्टेबल पर हुआ चाकू से हमला

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Jun 26, 2022 | 12:37 IST

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां रेप के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ है। इस हमले में एक सिपाही घायल हुआ है।

Rajasthan Police team attacked by knife in Bharatpur Constable got serious injury
भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र की है घटना 
मुख्य बातें
  • राजस्थान में रेप के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस तो पुलिस को चाकू मारा
  • भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र की है घटना
  • घायल पुलिस जवान गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के  नदबई थाना क्षेत्र के गांव भौसींगा में वांछित अपराधी के खिलाफ जयपुर की करणी बिहार थाना पुलिस और नदबई थाना पुलिस के कॉन्स्टेबल हरगोपाल दबिश देने के लिए पहुंचे। जहां नदबई थाने के कॉन्स्टेबल हरगोपाल पर आरोपी ने धारदार हथियार से वार कर दिया। घटना में कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कांस्टेबल को एंबुलेंस की सहायता से भरतपुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। 

धारदार हथियार से किया हमला

जानकारी के अनुसार गांव भौसींगा निवासी आरोपी संजय खिलाफ जयपुर की करणी बिहार थाने में धारा 376 के तहत मामला दर्ज था। जिसमें आरोपी फरार चल रहा था। उसी के लिए जयपुर पुलिस नदबई पहुंची।  जहां नदबई थाने के कॉन्स्टेबल हरगोपाल को साथ में लिया और गांव में जाकर दबिश दी। उसी दौरान आरोपी ने हमला कर दिया।  जिसके बाद घायल कॉन्स्टेबल को भर्ती कराया।

Bihar: दबंगों के हौंसले बुलंद, भोजपुर में  विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, ASI की लाठी-डंडे से पिटाई

आरोपी फरार

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह अस्पताल पहुंचे। जहां घायल कांस्टेबल से कुशल क्षेम जानी। उसके बाद घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम के साथ देर रात को दबिश दी। घटना की सूचना मिलते ही आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा भी अस्पताल पहुंचे। जहां घायल कांस्टेबल से घटना क्रम जाना । फिलहाल घायल कांस्टेबल का एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। जिसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Faridabad Crime: पुलिस को चकमा देकर भाग रहे गोतस्करों का किया पीछा तो चला दी गोली, फिर ऐसे किया गिरफ्तार

अगली खबर