बाइक से प्रेमिका के गांव पहुंचा, घरवालों ने मिलने रोका, वहीं खुद को गोली से उड़ाया

क्राइम
भाषा
Updated Jul 30, 2022 | 18:34 IST

प्यार अंधा होता है यह तो आपने सुनी होगी। लेकिन इस सच होते देखना दुखदायी भी हो है। जी हां यूपी की हरदोई में एक युवक बाइक से प्रेमिका के गांव पहुंचा। प्रेमिका के परिवारवालों ने मिलने से रोक दिया। उसके प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने तमंचे से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

Reached girlfriend's village by bike, family members stopped meeting, shot himself there in Hardoi
प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया (तस्वीर-istock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

हरदोई (यूपी): हरदोई जिले के अरवल थाना क्षेत्र में एक युवक ने शनिवार को कथित तौर पर अपनी प्रेमिका के घर के सामने खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मल्लावां थाना क्षेत्र के बाबटमऊ गांव निवासी दीपक (21) की अरवल थाना क्षेत्र के खंदेरिया गांव में रिश्तेदारी है और उसी गांव की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि वह शनिवार को अपनी बाइक से प्रेमिका के गांव पहुंचा और उसके घर के सामने पड़ी चारपाई पर बैठ गया। प्रेमिका के परिजनों ने इस बात का विरोध किया, तो उसने कहा कि उसे प्यास लगी है और वह पानी पीने आया है।

इसके बाद एक बच्चा पानी लेकर उसके पास गया, लेकिन उसने पानी नहीं पिया बल्कि घर के सामने लगे नल के पास गया और खुद को तमंचे से गोली मार ली। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा तथा अविवाहित था।

मामले की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश द्विवेदी ने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था और वहीं पर उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
 

अगली खबर