Samsung कंपनी के चोरी गए ढाई करोड़ रुपये के मोबाइल पार्टस बरामद

क्राइम
भाषा
Updated Jul 11, 2020 | 00:04 IST

Mobile Parts Recover: दिल्ली से सटे नोएडा में करीब ढाई करोड़ रुपये के मोबाइल पार्ट्स बरामद किए गए हैं इस मामले में छह आरोपी गिरफ्तार भी किए गए हैं।

Parts Representational Image
सैमसंग कंपनी का चोरी किया गया करीब ढाई करोड़ रुपये कीमत का मोबाइल फोन का पार्ट्स बरामद (प्रतीकात्मक फोटो) 

नोएडा थाना फेस-2 पुलिस ने शुक्रवार को छह आरोपियों को गिरफ्तार कर सैमसंग कंपनी का चोरी किया गया करीब ढाई करोड़ रुपये कीमत का मोबाइल फोन का पार्ट्स बरामद किया।अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सात जुलाई को विनोद कुमार ने अपने आयशर कैंटर के चालक राम सूरत के खिलाफ थाना फेस-2 में मुकदमा दर्ज कराया था कि उनका ड्राइवर सैमसंग कंपनी के मोबाइल पार्ट्स व बिल्टी के मुताबिक सेक्टर 80 स्थित वेयरहाउस पहुंचने के लिए सामान लोड किया था, लेकिन सुबह आकर उसने सूचना दी कि गाड़ी में रखा माल गायब है।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना फेस-2 पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर आयशर कैंटर के चालक राम सूरत तथा उसके अन्य सहयोगी ड्राइवर ऋषि पाल, देवेंद्र, सर्वजीत, अंसार अहमद, कबाड़ी रईस को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि इन लोगों ने सैमसंग कंपनी के मोबाइल पार्ट्स को दिल्ली में काम करने वाले कबाड़ी रईस को बेचने की योजना बनाई तथा उसे बुलाकर सारा माल दे दिया। इनके पास से चोरी किया गया करीब ढाई करोड़ रुपए कीमत का मोबाइल फोन का पार्ट्स बरामद किया गया है।

अगली खबर