पिता ले रहे थे खर्राटे बेटे को आया गुस्सा, डंडा मारकर कर डाली हत्या, यूपी के पीलीभीत का वाकया

क्राइम
आईएएनएस
Updated Aug 13, 2020 | 16:12 IST

Son Killed his Father for snoring: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक पिता को खर्राटे लेना भारी पड़ गया उसके बेटे ने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर डाली।

Son murdered his father for snoring In Pilibhit district of Uttar Pradesh
प्रतीकात्मक फोटो 

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी नींद में खलल डाल रहे पिता के खरार्टे की वजह से उनकी हत्या कर दी।राम स्वरूप के बड़े बेटे नवीन ने पिता द्वारा खर्राटा लेने पर एक मोटे डंडे से उनके सिर पर वार किया। 65 साल के घायल पीड़ित को पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पीड़ित के छोटे बेटे मनोज द्वारा बड़े भाई के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने नवीन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना मंगलवार की रात को सोंधा गांव में हुई। घटना की रात मनोज अपनी मां के साथ अपने मामा के घर गया था।

आरोपी नशे में बताया जा रहा है

बताते हैं कि नवीन नशे में धुत था जब उसने अपने पिता की हत्या की उसने अपने पिता को घर में बंद कर लाठी डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पुलिस के पहुंचते ही युवक घर से फरार हो गया, पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

परिजन रामस्वरूप को उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। सेरामऊ नॉर्थ एसएचओ पुष्कर सिंह ने कहा कि आरोपी पहले भी पिता के खर्राटे की आदत की वजह से उनसे दुर्व्यवहार और मारपीट करता था।

अगली खबर