वीडियो में 2 आरोपियों के साथ डांस करती दिखीं सोनाली, जांच में अहम कड़ी साबित हो सकता है Video

Sonali Phogat dance video : बीजेपी नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत को लेकर गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस ने दावा किया है सोनाली फोगाट को आरोपियों ने नशीली पदार्थ पिलाया था। जिसके बाद सोनाली फोगाट अपने आप को संभाल नहीं पाई थी।

Sonali Phogat dance video with accused goes viral on social media
22 अगस्त को गोवा में संदिग्ध हालात में हुई सोनाली की मौत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

Sonali Phogat dance video : टिकटॉक स्टार एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस वीडियो में सोनाली अपनी मौत मामले में आरोपी बनाए गए दो लोगों के साथ डांस करती हुई नजर आई हैं। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में सोनाली के साथ सुधीर सांगवान एवं सुखविंदर वासी डांस कर रहे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि यह वीडियो 22 अगस्त का है जब सोनाली गोवा पहुंची थीं। सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने जो एफआईआर दर्ज कराई है उनमें दोनों आरोपियों के नाम हैं।

वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं
सोनाली की मौत मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस का कहना है कि उसने दोनों आरोपियों सुखविंदर एवं सुधीर को गिरफ्तार किया है। कुछ रिपोर्टों में इस वीडियो को आधार बनाकर यह भी दावा किया गया है कि यह वीडियो सोनाली की मौत से पहले गोवा के एक क्लब का है तो कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि यह वीडियो गोवा का नहीं है। बहरहाल, यह वीडियो कब का है और किस जगह का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। सोनाली के भाई का कहना है कि इस वीडियो के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Sonali Phogat :  मौत से पहले का आखिरी Video, नशे की हालत में दिखीं सोनाली फोगाट, साथ में आरोपी भी

आरोपियों ने सोनाली को पिलाया था नशीला पदार्थ
बीजेपी नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत को लेकर गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस ने दावा किया है सोनाली फोगाट को आरोपियों ने नशीली पदार्थ पिलाया था। जिसके बाद सोनाली फोगाट अपने आप को संभाल नहीं पाई थी।

दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस
इस मामले में पुलिस ने उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ में सांगवान ने यह स्वीकार किया है कि उसने जानबूझकर फोगाट को नशीली पदार्थ दिया था। इसके बाद जब फोगाट की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें दोनों आरोपी बाथरूम में लेकर गए। वहां वो करीब दो घंटे तक रहे, वहां उन्होंने क्या किया, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। सुखविंदर और सुधीर से पूछताछ जारी है। आगे उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Sonali Phogat: 3 साल से ब्लैकमेलिंग का शिकार बन रही थीं सोनाली फोगाट? चोट के वो 5 निशान जो पलटने वाले हैं पूरा केस!

मौत से पहले का वीडियो सामने आया
इस सोनाली की मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह लड़खड़ाती हुई एक आरोपी के साथ नजर आई हैं। इस वीडियो में काली टी शर्ट में एक व्यक्ति उन्हें पकड़कर ले जा रहा है। वीडियो से जाहिर है कि भाजपा नेता अपने होश में नहीं हैं। इस बीच, टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बातचीत में गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने कहा कि सोनाली केस में अभी जांच चल रही है। अभी हम किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं। पुलिस का कहना है कि वह हर एक एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया यह संपत्ति एवं पैसों के लेन-देन का मामला लगता है। 

अगली खबर