Tamil Nadu: चेन्नई में मंदिर से जेवर चोरी करने वाले पुजारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tamil Nadu: पुजारी रावल गुजरात के वलसाड जिले के एक छोटे से शहर का रहने वाला है। वह काफी समय से चेन्नई के जैन मंदिर में पुजारी के रूप में काम कर रहा था और उसके आचरण से लोग अब हैरान हैं। 

Tamil Nadu Police arrests priest for stealing jewellery from temple in Chennai
मंदिर से जेवर चोरी करने वाले पुजारी को पुलिस ने किया अरेस्ट। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • चेन्नई में मंदिर का पुजारी गिरफ्तार
  • मंदिर से जेवर चोरी करने के आरोप में हुई पुजारी की गिरफ्तारी
  • सीसीटीवी फुटेज में चोरी करता दिखा पुजारी

Tamil Nadu: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पुलिस ने शहर के किलपौक इलाके में एक मंदिर से कीमती आभूषण चोरी करने के आरोप में 37 साल के एक पुजारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी विजय रावल मूल रूप से गुजरात का रहने वाला है और जैन समुदाय से ताल्लुक रखने वाले उसी मंदिर में पुजारी का काम करता है। ये घटना पिछले हफ्ते 13 जुलाई की है। 

मंदिर से जेवर चोरी करने वाला पुजारी गिरफ्तार

द इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक ज्यादातर आभूषणों में सोने की परत चढ़ाए गए आभूषण, एक सोने का कप और अगरबत्ती स्टैंड समेत कई चीजें हैं। शिकायतकर्ता के मुताबकि वह मंदिर के लिए जेवर भी लाई थी और उसने जेवर एक बैग में मंदिर में रखा था। लेकिन जब वह पूजा करके लौटी तो बैग गायब था।

Jaipur Crime News: जयपुर में मोबाइल चोर ने की 1.50 लाख की ठगी, कॉल उठाकर बोला ले जाओ अपना मोबाइल, मामला दर्ज

सीसीटीवी फुटेज में चोरी करता दिखा पुजारी

इसके बाद जब सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो पता चला कि मंदिर के पुजारी रावल और उसके दोस्त महेंद्रन ने ही इस चोरी को अंजाम दिया था। इन लोगों में से पुजारी रावल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और उसके पास से जेवर भी बरामद किए हैं।  हालांकि उसका सह आरोपी महेंद्रन अभी भी फरार है।

Ghaziabad Crime: सोते समय बुजुर्ग के हाथ पैर बांध गला रेत हत्या, बहू पर हत्‍या का मामला दर्ज, हिरासत में

पुजारी रावल गुजरात के वलसाड जिले के एक छोटे से शहर का रहने वाला है। वह काफी समय से चेन्नई के जैन मंदिर में पुजारी के रूप में काम कर रहा था और उसके आचरण से लोग अब हैरान हैं। 

अगली खबर