Telangana: हैदराबाद में सस्पेंड सर्किल इंस्पेक्टर गिरफ्तार, रेप के मामले में था आरोपी

Telangana: 8 जुलाई को पुलिस में यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने वाली पीड़िता उस व्यक्ति की पत्नी है, जिसके खिलाफ साल 2018 में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच नागेश्वर राव ने की थी।

Telangana Suspended circle inspector arrested in Hyderabad accused in rape case
हैदराबाद में रेप के मामले में सस्पेंड सर्किल इंस्पेक्टर अरेस्ट। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • हैदराबाद में सस्पेंड सर्किल इंस्पेक्टर गिरफ्तार
  • रेप के मामले में आरोपी था सस्पेंड सर्किल इंस्पेक्टर
  • आईपीसी और आर्म्स एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज

Telangana: तेलंगाना के हैदराबाद में रविवार को एक सस्पेंड सर्किल इंस्पेक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सस्पेंड सर्किल इंस्पेक्टर के खिलाफ एक महिला के साथ कथित तौर पर रेप का मामला दर्ज किया गया था। राचकोंडा पुलिस कमिश्नरेट की एक विशेष टीम ने इंस्पेक्टर के नागेश्वर राव को हिरासत में ले लिया। एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उसके खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

रेप के मामले में सस्पेंड सर्किल इंस्पेक्टर गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि नागेश्वर राव से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। सर्किल इंस्पेक्टर को उसके खिलाफ दर्ज मामले के मद्देनजर विस्तृत जांच के बाद सस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद फरार होने के कारण उसे पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया था।

Bhopal Rape Case: भोपाल में नाबालिग ने रेप करने वाले को सिखाया ऐसा सबक, हर कोई कर रहा तारीफ

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक 8 जुलाई को पुलिस में यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने वाली पीड़िता उस व्यक्ति की पत्नी है, जिसके खिलाफ साल 2018 में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच नागेश्वर राव ने की थी। पुलिस के मुताबिक 7 जुलाई की रात को इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और उसका रेप किया। 

Delhi Crime News: दिल्‍ली में दिलदहला देने वाली घटना, रेप का विरोध करने पर महिला की गला रेत कर हत्‍या

आईपीसी और आर्म्स एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज 

इसी दौरान शिकायतकर्ता का पति मौके पर पहुंचा और इंस्पेक्टर पर डंडे से हमला कर दिया। इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता और उसके पति को रिवॉल्वर से धमकाया। उन्होंने आगे कहा कि अगर वे तुरंत हैदराबाद नहीं छोड़ते हैं तो उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। इसके बाद तीनों इब्राहिमपट्टनम की ओर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। पीड़िता और उसका पति मौके से भागने में सफल रहे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बाद में पुलिस ने रेप के आरोपी सस्पेंड सर्किल इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया।


 

अगली खबर