UP: पत्नी व छोटे भाई की कुल्हाड़ी मार कर हत्या, बीचबचाव करने आई मां को भी गंभीर रुप से किया घायल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी और अपने छोटे भाई की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। बीचबचाव करने आई मां पर भी उसने वार कर दिया जिसमें वे गंभीर रुप से घायल हो गईं।

man killed wife and brother
शख्स ने पत्नी और भाई की हत्या की  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से एक बेहद ही सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। 35 वर्षीय एक शख्स ने अपनी पत्नी और अपने छोटे भाई की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। इसके साथ ही उसने इस हमले में उसने अपनी मां को भी गंभीर रुप से घायल कर दिया। यह घटना लखीमपुर जिले के नौरंगाबाद इलाके का है। पुलिस के मुताबिक सोमवार को तड़के सुबह इस वारदात को अंजाम दिया गया। 

पुलिस के मुताबिक अभी तक इस हत्या के पीछे की वजह के बारे में कुछ भी साफ तौर पर पता नहीं चल पाया है। जबकि पुलिस को संदेह है कि ये हत्या शायद इसलिए की गई क्योंकि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का उसके छोटे भाई के साथ अफेयर था। दोनों की उम्र 30 साल के करीब बताई जाती है।

जब इस हत्या को अंजाम दिया जा रहा था तब उसकी मांबीच बचाव करने आई तो उसने गुस्से में आव देखा ना ताव उसने अपनी मां पर भी हमला कर दिया जिसमें उसके हाथों में कुल्हाड़ी से गंभीर चोट आ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। 
आरोपी शकील जो कि मानसिक रुप से विचलित बताया जाता है उसे बाद में स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस का कहना है कि हत्या में इस्तेमाल किए गए कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। खेरी एसपी पूनम ने घटनास्थल का दौरा और कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इस जघन्य हत्या के पीछे के वजहों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 

अगली खबर