फेसबुक फ्रेंड से मिलने गई नाबालिग लड़की, बंदूक की नोक पर 4 लोगों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक नाबालिग लड़की के साथ 4 लोगों के द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। वह अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ मिलने गई थी।

minor gangraped in amroha
अमरोहा में नाबालिग के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। पुलिस ने इस मामले में रविवार को एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। रिपोर्ट के मुताबिक 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया था। 

उसने पुलिस को दिए शिकायत में बताया है कि उसने आरोपियों में से एक के साथ फेसबुक पर दोस्ती की थी इसके बाद वह उससे मिलने के लिए गई थी उसी समय चार लोगों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया था। उसने बताया कि उनमें से एक पुष्पेंद्र चौहान के साथ फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी।

शुक्रवार को गजरौला में उसने उसे मिलने के लिए बुलाया था। जब वहां उससे मिलने पहुंची तो उसके 3 अन्य दोस्त पहले से मौजूद थे जो मुझे जंगल में ले गए और बंदूक की नोक पर मेरे साथ गैंगरेप किया। 

शनिवार को उसने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस को कवेंद्र चौहान, जयवीर चौहान और एक अज्ञात शख्स की तलाश है। इन चारों के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

मीडिया से बात करते हुए लड़की ने बताया कि गैंगरेप के बाद उन चारों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो उसे इसका बुरा अंजाम भुगतना होगा। उनके बड़े प्रभावशाली लोगों से संपर्क हैं। 

पुलिस के मुताबिक पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जांच के मुताबिक चारों आरोपी मेरठ के एक महंत के शिष्य हैं। चारों में से एक आरोपी की बहन ने कुछ समय पहले इस महंत के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई थी पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।  

अगली खबर