Prayagraj: प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी, इलाके में फैली दहशत

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या का एक मामला सामने आया है। जिन लोगं की हत्या हुई है वो सभी एक ही परिवार के हैं और इनकी गला काटकर हत्या की गई है।

UP Five people brutally murdered with sharp weapons in Prayagraj
प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी 
मुख्य बातें
  • प्रयागराज में सामूहिक हत्याकांड से सनसनी, इलाके में दहशत
  • मां-बाप के अलावा 5, 7 और 12 साल की बच्चियों को उतारा मौत के घाट
  • जांच में जुटी पुलिस, आरोपियों की तलाश जारी

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम तरीके से हुई हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। मारे गए गए सभी सदस्य एक ही परिवार से ताल्लुक रखते थे।  घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है और हत्या के कारणों तथा आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है। यह घटना प्रयागराज के नवाबगंज इलाके की है।

बच्चों को भी नहीं बख्शा

खबर के मुताबिक इस जघन्य हत्याकांड को रात में अंजाम दिया गया जब सोते समय 42 साल के राहुल तिवारी और उनकी पत्नी प्रीति (38) और तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। खबर के मुताबिक सभी के शव शनिवार सुबह एक ही कमरे में मिले। मृतकों में पांच औऱ सात और 12 साल की तीन मासूम बच्चियां भी शामिल हैं। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

क्या योगी आदित्यनाथ यूपी में क्राइम कंट्रोल करने में कामयाब हो गए ?

कौशांबी का रहने वाला था परिवार

खबर के मुताबिक, यह परिवार यहां अकेले रहता था जो कौशांबी का रहने वाला था। दरअसल, इलाके में पूरा परिवार अकेले रहता था. सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. यह परिवार कौशांबी का रहना वाला था, जो नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर कमरा लेकर रहता था। सभी की हत्या सोते वक्त की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की हर एंगले से जांच कर रही है। इससे पहले भी इस इलाके में सामूहिक हत्याकांड के मामले सामने आ चुके हैं।

अगली खबर