UP: मीट की दुकान बंद कराने को लेकर बवाल, BJP नेता पर धारदार हथियार से वार के बाद बुलानी पड़ी कई थानों की पुलिस

बरेली में बीच बाजार बड़ा बवाल हुआ। मीट की दुकान बंद करा रहे बीजेपी नेता पर हमला हो गया। इसके बाद हिंदू नेताओं ने रोड जाम कर दिया जिसके बाद पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स बुलानी पड़ी।

UP: Ruckus over closure of meat shop in Bareilly BJP leader was attacked with a sharp weapon
सावन में मीट की दुकान बंद कराने को लेकर बढ़ा विवाद 
मुख्य बातें
  • बरेली में मीट की दुकानें बंद कराने पर बवाल, BJP नेता पर धारदार हथियार से हमला
  • सावन में मीट की दुकान बंद कराने को लेकर बढ़ा विवाद
  • पुलिस ने इलाके में किया फ्लैग मार्च, घायल बीजेपी नेता अस्पताल में भर्ती

बरेली: सावन के महीने में मीट की दुकानों को बंद कराने को लेकर यूपी के बरेली में जमकर बवाल हुआ। हालात ऐसे हो गए कि पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स को फ्लैग मार्च करना पड़ा। बवाल की शुरुआत उस वक्त हुई जब बरेली के स्थानीय बीजेपी नेता अंकित भाटिया नगर निगम की टीम के साथ मीट की दुकानें बंद कराने पहुंचे जिसका मीट दुकानदारों ने विरोध किया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि मुस्लिम समाज के कुछ दुकानदारों ने बीजेपी नेता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

बुलानी पड़ी कई थानों की पुलिस

इस दौरान कई लोगों ने घेरकर अंकित भाटिया की पिटाई कर दी। जब बवाल बढ़ा तो हिंदू सगठनों ने रोड पर जाम लगा दिया। जिसके बाद एसएसपी, एडीएम सिटी समेत कई थानों की पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स मौके पर पहुंच गई। इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस ने फ्लैग मार्च भी किया। पुलिस ने बीजेपी नेता की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है और दोषियों पर कार्रवाई की बात की है।

पुलिस का बयान

पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया, 'कुछ दुकानें यहां पर चिकन और मीट की हैं जिसे लेकर कुछ लोगों को आपत्ति थी। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और कुछ लोग हमलावर हुए। इसके बाद यहां पुलिस आई, भीड़ को अलग किया गया अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। बांकी जिसे चोट लगी उसकी मेडिकल जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।'  पुलिस ने अंकित भाटिया को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और हमला करने वाला बिरयानी दुकानदार अभी तक फरार है।

Ghaziabad News: कांवड़ यात्रा के लिए प्रशासन ने की ये खास तैयारी, इस बार दिखेंगे कई बड़े बदलाव
 

अगली खबर