Uttar Pradesh: बुलंदशहर में नहर में मिला चार्टर्ड एकाउंटेंट की पत्नी का शव, पति समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Uttar Pradesh: महिला के पिता अश्वनी ने दहेज को लेकर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए एसएसपी को शिकायत दी है। अश्विनी की शिकायत के आधार पर महक के पति, उसकी सास, ससुर और भाभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Uttar Pradesh Chartered accountant wife body found in canal in Bulandshahr case filed against 4 people including husband
बुलंदशहर में नहर में मिला चार्टर्ड एकाउंटेंट की पत्नी का शव। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • बुलंदशहर में नहर में मिला चार्टर्ड एकाउंटेंट की पत्नी का शव
  • दहेज को लेकर बेटी की हत्या का पिता ने लगाया आरोप
  • पति समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में बुधवार शाम खुर्जा कस्बे के पास एक चार्टर्ड अकाउंटेंट की पत्नी एक नहर में मृत पाई गई। वहीं इस बीच पीड़िता के पिता ने उसके पति और चार अन्य के खिलाफ हत्या और दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। अनूप शहर थाना क्षेत्र के मोहल्ला बावड़ी निवासी संदीप ने मंगलवार को पुलिस में  शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके 30 साल के बेटे प्रशांत कुमार की पत्नी महक घर से लापता हो गई है।

नहर में मिला चार्टर्ड एकाउंटेंट की पत्नी का शव

Amravati Murder Case: उमेश कोल्‍हे के बेटे ने बताया उस खूनी रात का आंखों देखा मंजर, देखें VIDEO

महक एक कंपनी सेक्रेटरी भी थी। बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सैमदा नहर पुल के पास एक महिला का शव नहर में पड़ा है। इसके बाद पुलिस ने शव को बरामद किया और उसकी पहचान महक के रूप में की। बुलंदशहर के तेलीवाड़ा निवासी महिला के पिता अश्विनी कुमार ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी के लापता होने की खबर ससुराल से मिली।

Delhi Crime News: दिल्‍ली में दिलदहला देने वाली घटना, रेप का विरोध करने पर महिला की गला रेत कर हत्‍या

दहेज को लेकर बेटी की हत्या का पिता ने लगाया आरोप

वहीं महिला के पिता अश्वनी ने दहेज को लेकर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए एसएसपी को शिकायत दी है। अश्विनी की शिकायत के आधार पर महक के पति, उसकी सास, ससुर और भाभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अगली खबर