Mathura: 2 बच्चों को पेड़ से बांधा और पीटा, बेहद मामूली थी वजह

Mathura: उत्तर प्रदेश के मांट में 2 नाबालिग बच्चों को पेड़ से बांधकर पीटा गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, दोनों बच्चों ने प्रसाद के लिए रखे गए फलों को खा लिया था।

mathura
यूपी के मांठ की है घटना 
मुख्य बातें
  • आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है
  • रस्सी से बंधे हुए बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • दोनों बच्चों ने प्रसाद के लिए रखे गए फलों को खा लिया था

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक मामूली बात के लिए दो नाबालिग लड़कों को बांधकर पीटा गया। दरअसल, उन्होंने प्रसाद के लिए रखे गए फलों को चुराकर खा लिया था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 बच्चे रस्सी से बंधे हुए हैं और वे अपने आप को मुक्त करने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों बच्चों को रोते हुए देखा जा सकता है।

यह घटना मथुरा जिले की मांट तहसील के नसेती गांव में 24 जुलाई को हुई। इलाके के एक स्कूल के पास एक धार्मिक समारोह आयोजित किया गया था। प्रसाद के रूप में इस्तेमाल होने वाले फलों को स्कूल के अंदर रखा गया था। गांव से ताल्लुक रखने वाले दो बच्चों ने कथित तौर पर उन फलों को चुरा लिया और उन्हें खा लिया।

आरोप है कि जब दो लोगों को इस बारे में पता चला तो वे दोनों बच्चों को स्कूल ले आए, उन्हें बांध दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई की। घटना के समय कई स्थानीय लोग वहां मौजूद थे लेकिन किसी ने इस हमले को नहीं रोका। 

एक बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस रिस्पांस व्हीकल (PRV) को बुलाया गया। पिता के साथ पीड़ितों को पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उनसे उनके साथ हुए इस व्यवहार के बारे में पूछा गया। पुलिस ने पहले एक एनसीआर (गैर-संज्ञेय रिपोर्ट) दर्ज की, लेकिन जब आक्रोश बढ़ने लगा, तो उन्होंने प्राथमिकी दर्ज की। आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

अगली खबर