कातिल मां! पत्‍थर से कुचला बेटे का सिर, फिर कड़ाही में घी, मसलों के साथ भूना, दिल दहला देने वाली है कहानी

क्राइम
Updated Dec 13, 2020 | 17:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पश्चिम बंगाल से एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने ही बड़े बेटे की बेरहमी से हत्‍या कर उसके शव को कड़ाही में डालकर भूना। इसके पीछे तांत्रिक अनुष्‍ठान की आशंका जताई जा रही है।

कातिल मां! पत्‍थर से कुचला बेटे का सिर, फिर कराही में घी, मसलों के साथ भूना, दिल दहला देने वाली है कहानी
कातिल मां! पत्‍थर से कुचला बेटे का सिर, फिर कड़ाही में घी, मसलों के साथ भूना, दिल दहला देने वाली है कहानी 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल से हत्‍या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जिसमें मां ने ही बेटे की हत्‍या कर दी और फिर शव को कड़ाही में घी, मसालों के साथ उसे भूना, ताकि उससे आने वाली दुर्गंध से बचा जा सके। शव को मसालों में भूनने के बाद उसने कथित तौर पर बेटे के कंकाल को छत पर ही फेंक दिया। संदेह जताया जा रहा है कि उसने तंत्र विद्या के कारण अपने ही बड़े बेटे को मार डाला।

महिला के पति ने इस मामले में श‍िकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर शुरुआती जांच के बाद महिला और उसके छोटे बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, महिला ने यह स्‍वीकार किया है कि उसने अपने बड़े बेटे के शव को घी, मसालों और कपूर के साथ बड़ी सी कड़ाही में भूना, ताकि उससे आने वाली दुर्गंध से बचा जा सके। हालांकि उसने बेटे की हत्‍या की बात स्‍वीकार नहीं की है।

महिला करती थी तंत्र पूजा!

'टाइम्‍स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पति अनिल महेंसरिया ने अपने बड़े बेटे की गुमशुदगी रिपोर्ट पुलिस में लिखवाई, जिसके बाद पड़ताल करने पर मामले का खुलासा हुआ। उन्‍होंने बताया कि उनकी पत्‍नी काफी पहले से तांत्रिक पूजा करती आ रही है, जिसके कारण उससे उनके संबंध खराब हो गए थे और 2019 में उन्‍होंने घर छोड़ दिया था। उन्‍होंने बताया कि वह अपने बड़े बेटे अर्जुन के साथ मिलकर अपना कारोबार चलाते थे।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, अनिल महेंसरिया ने बताया कि वह काफी दिनों से अपने बड़े बेटे के साथ संपर्क स्‍थापित नहीं कर पा रहे थे। इस बीच उन्‍हें पता चला कि उनकी पत्‍नी अपने छोटे बेटे और बेटी के साथ 29 अक्‍टूबर को रांची गई है। वहां मौजूद किसी रिश्‍तेदार से 30 नवंबर को उन्‍हें पता चला कि अर्जुन उनके साथ नहीं है। इसके बाद ही उन्‍हें शक हुआ और उन्‍होंने पुलिस में बेटे की गुमशुदगी को लेकर 10 दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई।

पूजा घर में जले के निशान

इसके बाद पुलिस ने साल्‍ट लेक स्थित महिला के दो मंजिला इमारत में छापा मारा, जहां से एक कंकाल बरामद किया गया। पुलिस को खून से सना बड़ा सा पत्‍थर, एक बड़ी कड़ाही और पूजा कक्ष में जले के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने कंकाल को डीएनए टेस्‍ट के लिए भेजा है, ताकि उसकी पहचान सुनिश्चित की जा सके। 

वारदात के पीछे संपत्ति विवाद होने को लेकर पूछे जाने पर अनिल महेंसरिया ने कहा कि वे संपन्‍न घर से ताल्‍लुक रखते हैं। उनके पास पहले से दो कार है, बड़ा सा घर और जेवरात की भी कमी नहीं है। छोटा बेटा उटी में पढ़ता है, जबकि बेटी की पढ़ाई भी अच्‍छी जगह हो रही है। ऐसे में उन्‍हें नहीं लगता कि वारदात के पीछे संपत्ति विवाद की कोई बात हो सकती है।

अगली खबर