दोस्तों और बॉस से शारीरिक संबंध बनाते को कहता था पति, देवर ने भी बनाए नाजायज संबंध: पत्नी का आरोप

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी पर जबरन दूसरों से संबंध बनाने का दबाव डाला है।

Wife says Husband tried to force me into illicit relation with relative and his friends
दोस्तों और बॉस से शारीरिक संबंध बनाते को कहता था पति.. 
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के वाराणसी से शर्मसार करने वाला मामला आया सामने
  • एक यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी पर डाला रिश्तेदारों के साथ संबंध बनाने का दबाव
  • इस संबंध में पीड़ित महिला ने दर्ज कराई है शिकायत

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां एक विवाहित महिला ने अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति उस पर देवर, बॉस और रिश्तेदारों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। महिला ने अपने देवर पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया और कहा कि पति और देवर उस पर जबरन अश्लील फिल्म बनाने के लिए दबाव डाल रहे थे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


वाराणसी के कैंट क्षेत्र का है मामला
रिश्तो को शर्मसार करने का यह मामला वारणसी के कैंट थाना क्षेत्र में आने वाले टकटकपुर इलाके कहा है जहां पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति और देवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता के मुताबिक,  पति उसे बहुत परेशान किया करता था और अक्सर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शारीरिक संबंध बनान का दबाव डालता था। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने पति की नाजायज मांग मानने से इनकार किया तो कलयुगी पति ने उसकी फेक वीडियो बनाकर हर जगह वायरल कर दी। पीड़ित महिला बेंगलुरु की रहने वाली बताई जा रही है।

पति करता था मारपीट
पीड़िता के मुताबिक, देवर ने उसके साथ कई बार अप्राकृति संबंध बनाए थे। इतना ही नहीं पति ने महिला की इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसने पति के दोस्तों और बॉस से शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था। इस कारण कलयुगी पति ने पीड़िता की जान लेने की भी कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने भारतीय दंड संहिता यानि आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अगली खबर