मुंबई में महिला को मारा, पीटा और धक्का दिया, बोला- जो करना है करो, वीडियो हुआ वायरल, एक्शन में आई पुलिस, 3 हिरासत में

मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में एक शर्मनाक घटना घटी। एक व्यक्ति ने एक महिला को धक्का मारा पीटा। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों हिरासत में लिया।

Woman hit, beaten and pushed said do whatever you want to do, video went viral, Mumbai police came into action, 3 in custody
मुंबई में महिला के साथ दुर्व्यवहार  |  तस्वीर साभार: ANI

मुंबई : मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना में एक शख्स को एक महिला को धक्का मारते और पीटते देखा गया। घटना का पता तब चला जब 28 अगस्त को एक वीडियो वायरल हुआ। महिला की दुकान के सामने उसकी मर्जी के बिना बांस के खंभे खड़े करने को लेकर विवाद शुरू हो गया। मुंबई पुलिस ने कहा कि नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया गया।

मुंबई पुलिस ने बताया कि नागपाड़ा पुलिस ने विनोद अर्गिल, राजू अर्गले और सतीश लाड नाम के तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने आईपीसी की आपराधिक धारा 7 की धारा 323,337,506 504,509 के तहत मामला दर्ज किया।

पुरुष और महिला दोनों को एक-दूसरे को गालियां देते हुए देखा जा सकता है, जबकि स्थानीय लोगों और राहगीरों ने झगड़ा देखा। पुरुष ने महिला को कई बार थप्पड़ मारते और धक्का देते हुए देखा जा सकता है, जो हर बार धक्का देने पर रोती और चिल्लाती हुई दिखाई देती है। वीडियो में शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'जो करना है करो, जिसे चाहो लाओ।' बाद में, एक और आदमी मौके पर आता है और उसे दूर भगाता हुआ दिखाई देता है जबकि महिला रोती हुई दिख रही थी। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

अगली खबर