Delhi: डेड बॉडी को ठिकाने लगाने से पहले स्कूटी पर लेकर घूमता रहा शख्स, देखें ये CCTV फुटेज

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Dec 30, 2020 | 13:37 IST

राजधानी दिल्ली में एक ऐसी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमें एक शख्स किसी डेड बॉडी को ठिकाने लगाने से पहले उसे स्कूटी पर रखकर जाता दिख रहा है।

Delhi police has arrested a man who carried A Dead body on his scooty all incident cought in cctv camera 
स्कूुटी पर सवार शख्स को क्षेत्र में कई सीसीटीवी कैमरों में देखा गया  

दिल्ली के रोहिणी इलाके में सोमवार रात एक व्यक्ति अपने स्कूटर पर लाश लेकर घूमता रहा मगर जिन रास्तों से गुजरा वहां लगे सीसीटीवी में उसका मूवमेंट रिकॉर्ड हो गया, लाश का पता बाद में लगा जब उसने प्लॉट में लाश फेंक दी थी।रोहिणी के एक पार्क में मिले अज्ञात शव की जांच करते समय, पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति के दुपहिया वाहन पर एक सफेद कपड़े में लिपटा हुआ एक संदिग्ध फुटेज मिला।

इस शख्स को क्षेत्र में कई सीसीटीवी कैमरों (CCTV Camera) में देखा गया था। शव के गले पर गला घोंटने के निशान थे, जिसे पहचान के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान वाहन के पंजीकरण नंबर के आधार पर की है। वह आदमी दावा करता है कि उसका अपने दोस्त के साथ पैसे का विवाद था इसलिए उसने उसे मार डाला।

लाश के गले में रस्सी का फंदा था और उसकी उम्र करीब 30 साल के आसपास बताई जा रही है, डेड बॉडी को एक बोरे में डालकर फेंका गया था।

 पुलिस को जांच में इस एरिए में लगे सीसीटीवी कैमरों की 3-4 फुटेज मिली है। इसमें रात 12 बजे करीब एक स्कूटी पर टोपी और मास्क लगाए शख्स आगे बोरे में कुछ चीज रखकर निकलता दिखाई दे रहा है।
 


 

अगली खबर