अनुराग ठाकुर का तंज, '10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे EVM बड़ी बेवफा है' 

इलेक्शन
कुंदन सिंह
कुंदन सिंह | Special Correspondent
Updated Mar 08, 2022 | 23:18 IST

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे कि ईवीएम बड़ी बेवफा है। 

Anurag Thakur's taunt, 'Akhilesh Yadav will say EVM is big infidelity on March 10'
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 
मुख्य बातें
  • अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोग सपा को लेकर गंभीर नहीं हैं।
  • समाजवादी पार्टी का पुराना चाल, चरित्र और चेहरा ही नजर आया।
  • अखिलेश यादव ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के ईवीएम में गड़बड़ी के आरोपों को खारिज करते हुए तंज कसा है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे कि ईवीएम बड़ी बेवफा है। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव चुनाव के दौरान भी समझ गए थे कि लोग सपा को लेकर गंभीर नहीं हैं। जब उनकी पहली सूची जारी हुई थी, तो उसमें जेल और बेल वाले थे। समाजवादी पार्टी का पुराना चाल, चरित्र और चेहरा ही नजर आया। चुनाव के आखिर में जो मैंने कहा था कि ये अखिलेश जी जो नई हवा और सपा की बात करते हैं, आप 10 मार्च का इंतजार करिए। ये वही हवा है, वही सपा है, जनता इनसे खफा है, मन बना लिया करना इनको दफा है, अखिलेश यादव 10 मार्च को कहेंगे ईवीएम बड़ी बेवफा है।

गौरतलब है कि मंगलवार शाम को अखिलेश यादव ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए। साथ ही अपने कार्यकर्ताओं से अपील भी की वोट दिया है तो वोट को बचाएं -अब तीन दिन ईवीएम को बचाना पड़ेगा- जैसे किसान बैठे, वैसे ही कार्यकर्ताओं को बैठना होगा। लोकतंत्र को बचाने के लिए सबको आगे आना पड़ेगा।। फर्जी गाड़िया 2 दिन दौड़ेंगी, उन गाड़ियों पर फोकस न करो बस स्ट्रांग रूम को समाजवादी ऐसी जेल बना दें, जहां परिंदा भी पंख न मारे। ये गाड़िया रास्ते मे घूमे घूमने दें, बस स्ट्रांग रूम के अंदर न जाने पाए कोई भी। सभी वरिष्ठ नेता स्ट्रांग रूम पहुंचकर समाजवादी होने का परिचय दें।

अगली खबर