Uttarakhand Assembly Elections 2022: बीजेपी विधायक ने अपने ही प्रदेश अध्यक्ष को बताया गद्दार, आखिर क्या है वजह

सियासत में माननीयों से शब्दों के चयन में गंभीरता की उम्मीद की जाती है। लेकिन उत्तराखंड के बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने अपने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को गद्दार बताया।

Assembly Election 2022, Uttarakhand Assembly Election 2022, BJP MLA Sanjay Gupta, Uttarakhand BJP President Madan Kaushik, BSP
Uttarakhand Assembly Elections 2022: बीजेपी विधायक ने अपने ही प्रदेश अध्यक्ष को बताया गद्दार, आखिर क्या है वजह 
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष गद्दार,कुछ बीएसपी उम्मीदवारों का किया समर्थन, बीजेपी विधायक का आरोप
  • संजय गुप्ता वर्तमान में लक्सर से विधायक हैं
  • उत्तराखंड की सभी 70 सीटों के लिए 14 फरवरी को हुआ था मतदान

उत्तराखंड की सभी 70 सीटों के लिए चुनाव 14 फरवरी को संपन्न हो चुका है। आम लोगों से लेकर खास हर किसी को 10 मार्च का इंतजार है जब नतीजों को घोषित किया जाएगा। मतदान के बाद अब हर दल अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच लक्सर से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने अपने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार करार दिया।

लक्सर विधायक का आरोप
लक्सर से विधायक संजय गुप्ता का आरोप है कि मदन कौशिश ने अपने ही कुछ उम्मीदवारों को हराने का काम किया है। उन्होंने अपने प्रत्याशियों की हार को सुनिश्चित करने के लिए बीएसपी के मदद पहुंचाई है। उनका कहना है कि मदन कौशिक ने उन्हें हराने के लिए बीएसपी उम्मीदवार को मदद की है। संजय गुप्ता के आरोपों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिश की तरफ से सफाई नहीं आई है। 

क्या कहते हैं जानकार
इस तरह के आरोपों पर जानकारों का कहना है कि चुनावी प्रक्रिया के दौरान राजनीतिक दलों के नेता इस तरह के आरोप लगाते रहे हैं। इस तरह को ना तो पूरी तरह से खारिज किया जा सकता है ना ही पूरी तरह से प्रामाणिक। अगर बात उत्तराखंड की करें तो इस दफा चुनाव में आप के आने के बाद मामला दिलचस्प हो गया है। आम आदमी पार्टी की तरफ से मुकाबले को रोचक बनाने की कोशिश की गई है। 2017 में बीजेपी जिस प्रचंड जीत के साथ सरकार बनाने में कामयाब रही, कुछ उस तरह का माहौल इस दफा के चुनाव में गायब नजर आई।

Uttarakhand Elections: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में 62.5% मतदान, 632 उम्मीदवारों की किस्मत EVM में कैद

अगली खबर