गोवा चुनाव: मनोहर पर्रिकर के बेटे को केजरीवाल ने ऑफर किया टिकट, कहा- बीजेपी ने यूज एंड थ्रो की नीति अपनाई

गोवा में अगले महीने होने जा रहे विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। बीजेपी ने मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को टिकट नहीं दिया। इस पर केजरीवाल ने उन्हें टिकट ऑफर किया।

Goa elections: Kejriwal offered ticket to Parrikar's son, said- BJP adopted the policy of use and throw
उत्पल पर्रिकर को केजरीवाल ने टिकट ऑफर किया 
मुख्य बातें
  • गोवा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की।
  • उत्पल पर्रिकर पणजी सीट से बीजेपी का टिकट मांग रहे थे पर नहीं मिला।
  • अरविंद केजरीवाल ने उत्पल पर्रिकर आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है।

पणजी: गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 14 फरवरी 2022 को होने जा रहा है। चुनाव में भाग लेने वाली सभी पार्टियां उम्मीदवारों के चयन में लगी हुई हैं। बीजेपी ने उम्मीदवारों की लिस्ट में दिवंगत मुख्यमंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को टिकट नहीं दिया है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला किया है।

केजरीवाल ने ने कहा कि पर्रिकर परिवार के साथ बीजेपी ने यूज एंड थ्रो की नीति अपनाई है। साथ ही उत्पल पर्रिकर को आम आदमी पार्टी से जुड़ने की अपील की। इतना ही नहीं उन्होंने उत्पल को आम आदमी पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने का न्यौता भी दिया।

बीजेपी द्वारा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने के कुछ ही मिनट बाद उन्होंने ट्वीट किया कि गोवावासी उदास महसूस करते हैं कि बीजेपी ने पर्रिकर परिवार के साथ भी उपयोग करो और फेंक दो की नीति अपनाई। मैंने हमेशा ही मनोहर पर्रिकर जी का सम्मान किया है। उत्पल जी का आप से जुड़ने एवं चुनाव लड़ने का स्वागत है।

उत्पल पर्रिकर पणजी सीट से बीजेपी का टिकट मांग रहे थे लेकिन पार्टी ने गुरुवार को जिन 34 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की उनमें उनका नाम नहीं है। गोवा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस ने दिल्ली में कहा कि पार्टी ने उत्पल पर्रिकर को 4 विकल्प दिए थे लेकिन उन्होंने उन्हें स्वीकार नहीं किया। 

मनोहर पर्रिकर दो दशक से अधिक समय तक पणजी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ते रहे थे। वह गोवा के मुख्यमंत्री रहते हुए मार्च, 2019 में इस दुनिया से चल बसे।

अगली खबर