गोवा: बाबुल सुप्रियो पर हमला, TMC नेता ने ट्वीट कर दी जानकारी, बीजेपी-कांग्रेस पर हुए हमलावर

Babul Supriyo: टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो पर गोवा में हमला हुआ है। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी और बीजेपी-कांग्रेस पर निशाना साधा। वो गोवा में TMC के लिए प्रचार करने गए थे।

Babul Supriyo
बाबुल सुप्रियो 

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता बाबुल सुप्रियो ने रविवार को आरोप लगाया कि गोवा में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान उन पर गुंडों ने हमला किया। टीएमसी नेता ने ट्विटर पर लिखा कि उन पर धारदार चॉपर/क्लीवर से हमला किया गया। 

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि गोवा में एक स्थानीय पार्टी के एक गुंडे द्वारा एक धारदार हथियार द्वारा हमला किया गया, जो दो राष्ट्रीय दलों कांग्रेस और भाजपा दोनों के आशीर्वाद के साथ यहां चुनाव लड़ रहे हैं। ये दुर्भावनापूर्ण जनविरोधी इरादों के साथ हैं। मैं और मेरा PSO दोनों घायल करने के उनके आक्रामक प्रयास से बचे।

आगे उन्होंने लिखा कि उससे निपटने के लिए मैं अकेला ही काफी था। हालांकि पुलिस पहुंची, हमने कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई (यह व्यर्थ होगा) और बदमाश इस सबक के साथ भाग गया कि टीएमसी यहां डराने या धमकियों को लेने के लिए नहीं है। लोगों से हमें वोट देने के लिए कहना हमारा अधिकार है।

एक और ट्वीट में वो लिखते हैं कि आप समझ सकते हैं कि मोदीजी के राज में बेरोजगारी बहुत ज्यादा है। ट्विटर पर इतने भक्त बेकार बैठे हैं!! जल्दी ठीक हो जाओ दोस्तों और नौकरी पाने की कोशिश करो..भगवान भला करे।

गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

मेरठ: बीजेपी के लिए प्रचार कर रहीं बबीता फोगाट की कार पर हमला, पहलवान ने SP-RLD कार्यकर्ताओं को कहा गुंडा

असदुद्दीन ओवैसी की कार पर क्यों हुआ हमला, यूपी पुलिस ने बताया, एक आरोपी गिरफ्तार

अगली खबर