Uttarakhand Election:अमित शाह ने रुद्रप्रयाग में किए रुद्रनाथ मंदिर के दर्शन, फिर किया डोर- टू- डोर कैंपेन

उत्तराखंड विधानसभा का चुनाव प्रचार इन दिनों जोरों पर है। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य के दौरे पर हैं और इसकी शुरूआत उन्होंने बाबा रुद्रनाथ के दर्शन के साथ की।

Uttarakhand Polls | Union Home Minister Amit Shah holds door-to-door campaign in Rudraprayag
अमित शाह ने रूद्रप्रयाग में किया बीजेपी का डोर टू डोर कैंपेन 
मुख्य बातें
  • अमित शाह ने रुद्रप्रयाग, उत्तराखंड में किया घर-घर जाकर जनसंपर्क
  • शाह ने अपने दौरे की शुरूआत बाबा रूद्रनाथ के दर्शन से की
  • अमित शाह के साथ इस दौरान मौजूद रहे बीजेपी के तमाम नेता और प्रदेश अध्यक्ष

देहरादून: गृह मंत्री अमित शाह ने आज उत्तराखंड में अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। इस दौरान सबसे पहले उन्होंने रुद्रप्रयाग में रुद्रनाथ महादेव मंदिर के दर्शन कर पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने यहां से भाजपा उम्मीदवार भरत चौधरी के लिए प्रचार करते हुए डोर- टू- डोर कैंपेन किया और लोगों से बीजेपी को जिताने की अपील की। इस दौरान उनके साथ तमाम बीजेपी नेता और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहे।

करेंगे वर्चुअल बातचीत

शाह डोर टू डोर कैंपेन करने के बाद चमोली जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों में करीब 10 हजार भाजपा कार्यकर्ताओं से वर्चुअल माध्यम से बातचीत करेंगे। 14 फरवरी को एक चरण में राज्य की 70 सीटों पर विधानसभा का चुनाव होना है ऐसे में बीजेपी ने प्रचार अभियान में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। पार्टी डिजिटल माध्यम से भी अधिक से अधिक लोगों के बीच लगातार पहुंचने के प्रयासों में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: पहले कैराना अब जाट नेताओं से मीटिंग, पश्चिमी यूपी में क्या कर रहे हैं अमित शाह

गणतंत्र दिवस पर पीएम ने पहनी थी उत्तराखंडी टोपी

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान ब्रह्मकमल फूल से सजी उत्तराखंड की टोपी पहनकर प्रदेश में 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनता से भावनात्मक संबंध जोड़ने का प्रयास किया।मोदी द्वारा पहनी गयी मसूरी के सोहम हिमालयी केंद्र में बनी यह टोपी शहर में दिन भर चर्चा का विषय बनी रही जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा ने इसे राज्य की संस्कृति और परंपरा का सम्मान बताया वहीं कांग्रेस ने इसे 'चुनावी नौटंकी' करार दिया।

ये भी पढ़ें: UP Chunav: विपक्ष की वोट बैंक की राजनीति से नहीं डरे, विरोध के बावजूद हमने धारा 370 को उखाड़ फेंका: अमित शाह

अगली खबर