Owaisi : ओवैसी का एक और विवादित बयान, चुनावी मंच से पुलिस को धमकाया, BJP ने किया पलटवार

Asaduddin Owaisi News : यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि ओवैसी की राजनीति सांप्रदायिकता से प्रेरित रही है। उनके भाई ने भी कुछ साल पहले विवादित बयान दिया था। ओवैसी ध्रुवीकरण की राजनीति कर रहे हैं। वह सपा की बी टीम बने हुए हैं।

UP assembly Polls 2022: Asaduddin Owaisi give threat to police in Uttar Pradesh
असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में दिया विवादित बयान।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • यूपी में 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं ओवैसी
  • चुनावी सभा में ओवैसी ने कहा कि मोदी-योगी हमेशा पीएम और सीएम नहीं रहेंगे
  • ओवैसी के इस बयान पर भाजपा हमलावर है, नकवी ने कहा-यह 'गुंडागर्दी' की भाषा है

लखनऊ : ऑल इंडिया मुस्लिम ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उत्तर प्रदेश में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यूपी पुलिस को खुलेआम धमकी दी। ओवैसी के इस विवादित वीडियो को भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने ट्वीट किया है। ओवैसी अपने इस वीडियो में कहते नजर आए हैं कि देश में मोदी हमेशा प्रधानमंत्री और यूपी में योगी हमेशा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे। इनके बाद पुलिस को कौन बचाएगा? इस बयान के लिए यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने ओवैसी पर हमला किया है। 

चुनावी मंच से पुलिस को धमकाया

चुनावी मंच से पुलिस को धमकाते हुए ओवैसी ने कहा, 'मैं तो उन पुलिस के लोगों से कहना चाहता हूं कि याद रखो मेरी इस बात को..हमेशा योगी मुख्यमंत्री नहीं रहेगा...हमेशी मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा और हम मुसलमान वक्त के तीमार से खामोश जरूर हैं...मगर याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं... हम तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे। अल्लाह अपनी ताकत के जरिए तुमको नेस्तनाबूत करेगा।' 

शादी की उम्र बढ़ाने का फैसला 'हास्यास्पद', मोहल्ला अंकल की तरह काम कर रही है मोदी सरकार: ओवैसी

भाजपा ने किया पलटवार

यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि ओवैसी की राजनीति सांप्रदायिकता से प्रेरित रही है। उनके भाई ने भी कुछ साल पहले विवादित बयान दिया था। ओवैसी ध्रुवीकरण की राजनीति कर रहे हैं। वह सपा की बी टीम बने हुए हैं। ओवैसी यह भूल गए हैं कि यूपी में राम राज्य आ गया है। यहां जिन्ना की राजनीति करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। ये लोग लातों के भूत हैं बातों से नहीं मानते। इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नकवी ने कहा कि ओवैसी जैसे लोगों के बयान को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। यह 'गुंडागर्दी' वाली भाषा है।  
 

अगली खबर