Upcoming OTT Release: विक्रम वेधा, पोन्नियिन सेल्वन सहित ये फिल्में और वेब सीरिज होंगी रिलीज, सितंबर का आखिरी हफ्ता होगा खास

Upcoming Movies and Web series this week: सितंबर का आखरी हफ्ता हिट फिल्मों और वेब सीरीज से भरपूर होगा। इस सप्ताह ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा से लेकर ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन समेत ये फिल्में रिलीज होंगी।

Upcoming new movies and web series this week
Upcoming new movies and web series this week 
मुख्य बातें
  • सितंबर का आखरी हफ्ता हिट फिल्मों और वेब सीरीज से भरपूर होगा।
  • ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा से लेकर ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन हो रहीं रिलीज।
  • कई रोमांचक फिल्में और वेबसीरीज भी होने वाली हैं रिलीज।

Upcoming Movies and Web series this week: यूं तो पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन माना जा रहा है कि सितंबर माह में इस लड़खड़ाती कश्ती को किनारा मिल जाएगा। ब्रह्मास्त्र, कठपुतली सहित पिछले हफ्ते रिलीज हुई चुप, बबली बाउंसर, हश हश, जामतारा सीजन 2 जैसी फिल्मों और वेब सीरीज ने काफी अच्छी कमाई और रिव्यूज हासिल किए हैं। उम्मीद की जा रही है कि आगे आने वाली फिल्में और सीरीज भी दर्शकों को मायूस नहीं करेंगी।

ये हैं अगले हफ्ते रिलीज होने वाली कुछ बहुत ही बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज। जिन्हें आपको बिल्कुल मिस नहीं करना चाहिए। क्योंकि इनके सिनेमाघरों और ओटीटी रिलीज के साथ आपका एंटरटेनमेंट भी गारंटीड है। 

विक्रम वेधा – लंबे समय से अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा खुब सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म को साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है। हो भी क्यों न फिल्म के ट्रेलर और टीजर ने दर्शकों का उत्साह और अधिक जो बढ़ा दिया है। देखा जा सकता है कि दोनों ही अभिनेताओं ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का गाना अल्कोहोलिया भी जनता का ध्यान पर धुनों की ओर आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

पोन्नियिन सेल्वन : पार्ट वन – मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन से भी सभी को बहुत उम्मीद है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ, चियान विक्रम, जयम रवि और त्रिशा कृष्णन बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ये भी 30 सितंबर को ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि ये एक तमिल फिल्म है, लेकिन इसे हिंदी, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ जैसी भाषाओं में डब किया गया है। दर्शकों और निर्माताओं दोनों को ही फिल्म से बड़ी अपेक्षा है।

नाने वरुवेन – साउथ सुपरस्टार धनुष जल्द ही एक और धमाकेदार तमिल फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाल करते नजर आ सकते हैं। धनुष के साथ फिल्म में एली अवराम भी मुख्य भूमिका में निभाती दिखेंगी। बता दें कि फिल्म 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्लान ए प्लान बी – पिछले हफ्ते साउथ की ब्यूटी तमन्ना भाटिया ने डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई बबली बाउंसर से बेहतरीन प्रदर्शन किया। अब वे नेटफ्लिक्स पर ‘प्लान ए प्लान बी’ नाम की फिल्म के साथ एक और धमाका करने को पूरी तरह तैयार हैं। 30 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में तमन्ना के साथ रितेश देशमुख नजर आने वाले हैं।

Also Read: अक्षय की फिल्म एक्शन और एडवेंचर से है भरपूर, रामसेतु को बचाने के लिए एक्टर के पास बचे है 3 दिन

कर्म युद्ध – सतीश कौशिक, आशुतोष राणा, पाओली दाम और चंदन रॉय की शानदार टीम जल्द ही कर्म युद्ध नाम की एक वेब सीरीज लॉन्च करने जा रहे हैं। 30 सितंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर सीरीज रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर