Faridabad Accident: चार साल की मासूम स्कूल बस से उतर मां का हाथ छुड़ा दौड़ी घर की तरफ, आ गई टायर के नीचे

Faridabad Accident: छांयसा गांव से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर स्‍कूल से लौटी एक चार साल की मासूम बच्‍ची बस से उतरने के बाद घर की तरफ भागने लगी। इसी दौरान वह बस के नीचे आ गई। जिससे बच्‍ची की मौके पर ही मौत हो गई।

Faridabad Accident
स्‍कूल बस के नीचे आने से स्‍कूली छात्रा की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • स्‍कूल से बस लौटी थी मासूम बच्‍ची, मां के सामने लगाई दौड़
  • घर जाने की जल्‍दी में चली गई बस के सामने, तभी चल पड़ी बस
  • घटना के बाद बस चालक बस को वहीं पर छोड़ कर हुआ फरार

Faridabad Accident: फरीदाबाद के गांव छांयसा से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर स्‍कूल से वापस आ रही चार साल की एक मासूम बच्‍ची बस के नीचे आ गई, टायर के नीचे कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छांयसा गांव में हुए इस हादसे की सबसे दुखद बात यह है कि यह बच्‍ची अपने ही बस के नीचे आ गई। मृतक बच्‍ची की पहचान चार वर्षीय गुंजन के रूप में हुई है। यह एक पब्लिक स्कूल में प्री नर्सरी की छात्रा थी। यह हादसा तब हुआ जब स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्‍ची बस से अपने घर आई थी।

जानकारी के अनुसार, दोपहर के समय जब गुंजन बस से उतरी, तो बच्‍ची को लेने के लिए वहां पर मां भी मौजूद थी। बस से नीचे उतरने के बाद बच्‍ची ने अपनी मां का हाथ नहीं पकड़ा। मां ने बच्‍ची का हाथ भी पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह हाथ छुड़ाकर घर की तरफ दौड़ी। इस दौरान दौड़ते हुए बस के सामने चली गई। तभी चालक ने बस को चला दिया। बच्‍ची छोटी होने के कारण चालक को दिखाई नहीं दी और टायर के नीचे आकर कुचल गई। यह देख मां ने शोर मचाकर चालक को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन तब तक बस का पहिया बच्‍ची के उपर से गुजर चुका था।

परिजनों ने अभी तक नहीं दी शिकायत

घटना के बाद ग्रामीणों से डरा चालक बस को वहीं छोड़ फरार हो गया। वहीं ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को देने के साथ बच्‍ची को लेकर हॉस्पिटल भागे। जहां पर डॉक्‍टरों ने बच्‍ची को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि, पूरे मामले की जांच की जा रही है, अभी तक स्वजन ने लिखित में शिकायत नहीं दी है। स्वजन जो शिकायत देंगे, उसके अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

अगली खबर