Faridabad: पुलिस चौकी के पास सरेआम लूट, बाइक सवार बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर कर्मचारी से लूट लिए 5.50 लाख

Faridabad News: फरीदाबाद में सेक्टर-16 पुलिस चौकी के पास ही बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर एक कंपनी के कर्मचारी को रोककर उसके पास से 5.50 लाख रुपये लूट लिए। कर्मचारी ये पैसा मालिक के घर पहुंचाने जा रहे थे। अब पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है।

loot at gun point
गन प्‍वाइंट पर बदमाशों ने की लाखों की लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सेक्टर-16 पुलिस चौकी के पास बाइक सवार बदमाशों ने की लूट
  • कंपनी का ड्राइवर और कर्मचारी पैसे लेकर जा रहे थे मालिक के घर
  • सीसीटीवी की मदद से पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश

Faridabad News: फरीदाबाद में सरेआम लूट की एक बड़ी वारदात सामने आई है। शहर के सेक्टर-16 पुलिस चौकी के पास ही बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर एक कंपनी के कर्मचारी को रोककर उसके पास से 5.50 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने कर्मचारी के साथ मारपीट भी की। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव मवई के रहने वाले राजकिशोर ने बताया कि, वे सेक्टर-28 मेट्रो स्टेशन के पास मल्टीटेक मोटर्स एलएलपी शोरूम में काम करते हैं। उन्‍होंने बताया कि, शोरूम के अकाउंटेंट ने उन्‍हें दिन में एकत्र हुए 5.50 लाख रुपये एक बैग में रखकर दिये थे। ये पैसे शोरूम के मालिक के घर सेक्टर-16 पहुंचाना था। राजकिशोर शोरूम के ड्राइवर जितेंद्र को अपने साथ लेकर कार से मालिक के घर रुपये पहुंचाने निकले। कार जैसे ही सेक्टर-16 में सब्जी मंडी के सामने पहुंची, बाइक से आए बदमाशों ने कार रुकवा ली।

विरोध करने पर पिस्‍टल की बट से मारा

पीड़ित ने बताया कि, कार रूकते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने सड़क पर सरेआम हम पर पिस्‍तौल निकाल कर तान दी और बोले की या तो कार का गेट खोला या फिर गोली खाओ। डर के कारण हमने गेट खोल दिया। जिसके बाद एक बदमाश ने राजकिशोर के पास मौजूद बैग छीनने लगा। राजकिशोर ने बताया कि, जब उसने बैग देने में आनाकानी की तो एक बदमाश ने पिस्‍टल की बट से मेरे सिर में मारने लगा और बैग ले लिया। इसके बाद दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए। दोनों ने तत्‍काल घटना की जानकारी अपने मालिक और पुलिस को दी। पुलिस की टीमें आसपास लगी सीसीटीवी कैमरों की मदद से दोनों बदमाशों की पहचान करने में जुटी हैं। पुलिस के अनुसार दोनों लुटेरों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अगली खबर