Faridabad पुलिस की शर्मनाक हरकत! PCR से टकराई बाइक तो अस्पताल के गेट पर छोड़ भागे पुलिसकर्मी

Faridabad News: हरियाणा पुलिस की पीसीआर और एक बाइक के बीच हुई टक्‍कर से बाइक सवार पति की मौत हो गई, वहीं पत्‍नी का गंभीर अवस्‍था में इलाज चल रहा है। घायल महिला ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उसे अस्‍पताल के अंदर पहुंचाने की जगह गेट पर ही छोड़कर चले गए। इस बात को लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया।

Faridabad police
पीसीआर से बाइक की टक्‍कर में एक की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रविवार देर रात हुई थी पीसीआर और बाइक के बीच टक्‍कर
  • अस्‍पताल गेट से आम लोगों ने दोनों को पहुंचाया अस्‍पताल
  • पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर परिजनों ने किया हंगामा

Faridabad News: हरियाणा पुलिस की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। एनएच-19 पर दिल्ली गेट चौक के पास फ्लाई ओवर पर पुलिस पीसीआर और एक बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने पर बाइक सवार दंपति सड़क पर गिर कर बुरी तरह से घायल हो गए। इस घटना के बाद पीसीआर पर सवार संवेदनहीन पुलिसकर्मी घायल दंपति को अस्‍पताल के अंदर भर्ती कराने की जगह अस्‍पताल के गेट पर छोड़कर भाग लिए। समय पर इलाज न मिल पाने के कारण हादसे में घायल पति की जहां मौत हो गई, वहीं पत्नी का जिला नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजनों ने सोमवार सुबह अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। वहीं कैंप थाना पुलिस ने मृतक की घायल पत्नी की शिकायत पर पीसीआर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव मिंडकौला निवासी घायल प्रेमा ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि, वह अपने पति रंजित के साथ बीती रात बाइक पर सवार होकर बल्लभगढ़ से रिश्तेदारी में शोक व्यक्त कर अपने गांव आ रही थी। उनकी बाइक जब दिल्ली गेट चौक पर बने फ्लाई ओवर के ऊपर पहुंची तभी तेज रफ्तार पुलिस की गाड़ी ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्‍कर से दोनों सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।

गेट पर छोड़कर लौट गए पुलिसकर्मी

घायल प्रेमा ने बताया कि, इस घटना के बाद कुछ देर के लिए उसे होश नहीं रहा। कुछ देर बाद जब होश आया तो हम दोनों उसी पुलिस गाड़ी में थे, जिसने हमें टक्‍कर मारी थी। पुलिसकर्मी दोनों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल लेकर गए, लेकिन अस्‍पताल के अंदर ले जाने की जगह गेट पर ही छोड़ कर भाग लिए। प्रेमा ने बताया कि, बाद में लोगों ने उन्‍हें अस्‍पताल के अंदर पहुंचाया। कुछ देर बाद उसे पता चला की उसके पति की दुर्घटना में लगी चोटों के कारण मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सोमवार सुबह हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस बल के साथ पहुंचे डीएसपी विजयपाल व अनिल कुमार ने कार्रवाई का वादा कर पीसीआर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

अगली खबर