Faridabad News: बदमाश के जेल से छूटने की खुशी में हुई पार्टी, धांय-धांय के बीच युवक को लगी गोली, फिर...

Faridabad News: फरीदाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसमें गोली लगने के बाद भी आरोपी और पीड़ित ने एक साथ मिलकर पुलिस को झूठी गवाही दी और झूठा केस दर्ज कर करीब सात माह तक उलझाए रखा। हालांकि पुलिस ने आखिरकार इस षड्यंत्र का पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Faridabad crime
फरीदाबाद में गोलीबारी के आरोप में चार युवक गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पार्टी में युवक शराब पीकर कर रहे थे गोलीबारी, दोस्‍त को लगी
  • सभी आरोपियों ने बताया कि कार सवार बदमाशों ने किया था हमला
  • सात माह तक पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश करने में जुटी रही

Faridabad News: एक बदमाश जेल से जमानत पर छूटकर आया तो दोस्‍तों ने उसके लिए पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में खाना-पीना, डीजे की पूरी व्‍यवस्‍था की गई। पार्टी जब अपने शबाब पर पहुंची तो नशे में धुत्‍त युवकों ने बंदूक से फायरिंग करते हुए डांस शुरू कर दिया। इसी दौरान चली एक गोली साथ में नाच रहे दूसरे युवक को लग गई और उसे अस्‍पताल पहुंचाया गया। युवक को गोली लगी थी, इसलिए डॉक्‍टरों ने उसकी जानकारी पुलिस को भी दे दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस को बताया गया कि युवक पर वाहन से आए अज्ञात हमलावारों ने हमला किया। फिल्‍मी सी लगने वाली यह पूरी घटना गांव गोकलगढ़ में 9 जनवरी 2022 को घटित हुई थी, लेकिन गोलीकांड का असल खुलासा अब किया है।

दरअसल, आरोपियों व पीड़ित ने केस की थ्योरी को चेंज कर पुलिस को झूठी शिकायत देकर उलझा दिया था। शिकायत मिलने के बाद से पुलिस कार सवार अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी थी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल रही थी। जिससे पुलिस को शिकायतकर्ता पर संदेह हो रहा था, लेकिन कोई तथ्‍य नहीं मिल रहा था। जुलाई माह में सीआईए की टीम को इस वारदात के बारे में कहीं से टिप्‍स मिली और फिर टीम ने पास के एक खंडहर से देशी पिस्‍टल और दो देसी कट्टे बरामद किए। इसके बाद धीरे-धीरे इस केस से पर्दा उठने लगा और अब पुलिस ने गोली मारने व झूठा केस दर्ज कराने के आरोप में शिकायकर्ता सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों की पहचान शिकायतकर्ता महमपाल, महेश उर्फ गैणी व बादल उर्फ धोला और विकास उर्फ चीकू के रूप में हुई है।

यह थी असल कहानी

पुलिस अधिकारियों के बताया कि 8 जनवरी को गोपालपुर गाजी निवासी बादल उर्फ धोला जमानत पर जेल से छूट कर आया था। इस खुशी में इन आरोपियों ने पार्टी की। सभी आरोपियों ने पहले जमकर शराब पी और फिर फायरिंग करते हुए डांस करने लगे। इसी दौरान बादल के पिस्तौल से चली एक गोली महमपाल के पैर में जा लगी। घटना के बाद आरोपियों ने सभी हथियार पास के एक खंडहर मकान में फेंक दिए थे और पुलिस से बचने के लिए कार सवार युवकों द्वारा गोली मारने की झूठी कहानी रची अस्‍पताल पहुचें। हालांकि इतनी प्‍लानिंग के बाद भी ये आरोपी बच नहीं सके।

अगली खबर